बिरयानी बॉय किलो(बीबीके)जमशेदपुर में लाया रॉयल डाइन-इन अनुभव

Spread the love

जमशेदपुर :- भारत में सबसे बड़ी और सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बिरयानी और कबाब श्रृंखला बिरयानी बाय किलो (बीबीके) जो अपनी खानसामा शैली की ताजा दम कुक्ड हांडी बिरयानी के लिए जानी जाती है तथा जो जमशेदपुर में पहले से ही बिरयानी वितरित कर रही है। साकची स्थित मिल्स एंव गोडाउन रोड एरिया, न्यू कालीमाती रोड में अब बीबीके ने अपने प्रशसकों के लिए अपने रॉयल डाइन-इन अनुभव पेश किया है।

इस अवसर पर बोलते हुए बिरयानी बॉय किलो के सीओओ रितेश सिन्हा ने कहा कि हमारा हमेशा से अपने ग्राहकों तक पहुंचने का प्रयास रहा है। हमें यहां जमशेदपुर में अपने रॉयल डाइन इन अनुभव को लॉन्च करते हुए बेहद खुशी हो रही है। बीबीके के दिल्ली एनसीआर, मुंबई, पुणे, लखनऊ, पंजाब, कोलकाता, जयपुर, नागपुर, भुवनेश्वर, पटना, रांची, गुवाहाटी, गोवा और बैंगलोर में 60+ आउटलेट हैं, जो इसे पूरे भारत में सबसे पसंदीदा और प्रीमियम बिरयानी और कबाब डिलीवरी चेन बनाते हैं।

बीबीके की यूएसपी प्रत्येक व्यक्तिगत ऑर्डर के लिए ताजा हांडी बिरयानी बनाना है, और बिरयानी उसी हांडी में पहुंचाई जाती है जिसमें यह दम पकाया जाता है। बीबीके ताजा हांडी बिरयानी अवधारणा का अग्रणी है जिसे कई एफ एंड बी कंपनियों ने अनुकरण करने की कोशिश की है। बिरयानी बाय किलो ने अब तक 2 मिलियन से अधिक संतुष्ट ग्राहकों को पारंपरिक तरीके से हैदराबादी, कोलकाता और लखनवी दम कुक्ड बिरयानी परोसी है। सभी भोजन 250 डिग्री सेल्सीयस से अधिक पर पकाया जाता है जो सुनिश्चित करता है कि भोजन बिल्कुल सुरक्षित है।

बिरयानी के अलावा, बिरयानी बॉय किलो मेनू में चिकन घी रोस्ट जैसे व्यंजनों के साथ चिकन और पनीर 65, वेज और मटन गलौटिस, फिरनी जैसी मिठाइयों भी शामिल हैं। शाकाहारियों के लिए पेशावरी छोले, कथल और पनीर बिरयानी हैं; पनीर नवाबी और बुरानी रायता, जो सभी निज़ामी परंपरा से हैं और पूरी तरह से स्वादिष्ट हैं। बीबीके वेज और नॉन वेज कबाब प्लेटर्स भी पेश करता है जो मूंह के अंदर जाते ही घुल जाते हैं। बिरयानी बाय किलो आपके लिए हर गुरुवार को डील ऑफ द डे लाता है, जहां आपको बीबीके वेबसाइट और ऐप से अपने ऑर्डर पर 25 प्रतिशत की छूट मिलती है। रोमांचक ऑफर और ऑर्डर के लिए – डब्ल्यू डब्ल्यू डब्ल्यू डॉट बिरयानी बाय किलो डॉट कॉम या बीबीके ऐप डाउनलोड करें या कॉल / व्हाट्सऐप 9555-212-212 और बिरयानी 325 रुपये/आधा किलो से शुरू हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *