सोनारी एयरपोर्ट पर पूर्व केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का भाजपा सदस्यों ने किया स्वागत, जमशेदपुर से भाजपा प्रत्याशी विद्युत वरण महतो के नामांकन में हुए शामिल

Spread the love

जमशेदपुर : जमशेदपुर सांसद सह प्रत्याशी विद्युत वरण महतो ने मंगलवार को नामांकन किया. इससे पूर्व सोनारी एयरपोर्ट पर पूर्व केंद्रीय मंत्री शेखावत का सिख भाजपा नेता सतबीर सिंह “सोमू” समेत अन्य सदस्यों ने जोरदार स्वागत किया। वे जेमशेदपुर से भाजपा प्रत्याशी विद्युत वरण महतो के नामांकन में शामिल होने के लिए जमशेदपुर पहुंचे है। वहीं समहारणालय कार्यलय में जिला निर्वाचन पदाधिकारी अनन्य मित्तल को सांसद ने नामांकन पत्र सौंपा। नामांकन के दौरान सासंद के साथ – साथ, पूर्व केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, , चुनाव अभिकर्ता सह पूर्व विधायक रामचंद्र सहित, जिलाध्यक्ष सुधांशु ओझा समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे। इससे पूर्व साकची स्थित बोधि मंदिर में नामांकन से पूर्व भाजपा कार्यकर्ताओं ने बाइक और कार रैली के साथ पहुंचे। नामांकन की प्रक्रिया के बाद बोधि मंदिर में संबोधित किया।

सोनारी एयरपोर्ट पर पूर्व केंद्रीय मंत्री का हुआ स्वागत – लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर जमशेदपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी विद्युत वरण महतो के नामांकन में शामिल होने के लिए केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का सोनारी एयरपोर्ट पर सिख भाजपा नेता सतबीर सिंह “सोमू” का स्वागत किया। उनके साथ अन्य भाजपा सदस्य भी शामिल हुए।

गौरतलब है कि जमशेदपुर से भाजपा प्रत्याशी विद्युत वरुण महतो तीसरी बार लोकसभा सीट से प्रत्याशी के रूप में शामिल हो रहे है, जिसमें भाजपाईयों की एक ही नारा है सांसद को 5 लाख के भारी मतो से जीता कर उन्हें दिल्ली भेजना है। और सिख समाज के लिया जो मोदी जी ने किया उस के लिया हमारा समाज सदा आभारी रहे गा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *