भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह को आया गुस्सा, स्टेज पर ही पहलवान को जड़ दिया थप्पड़.

Spread the love

रांची:  झारखंड की राजधानी रांची में एक नेशनल चैंपियनशिप इवेंट के दौरान भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष व यूपी से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह  ने  पहलवान को थप्पड़ मारते हुए कैमरे में कैद हो गए. अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह को इस फोटो में देखा जा सकता है कि वह पहलवान को दो बार थप्पड़ मारते हैं. इसके विरोध में बाकी पहलवानों ने हंगामा खड़ा कर दिया.

रांची के शहीद गणपत राय इंडोर स्टेडियम में अंडर -15 राष्ट्रीय कुश्ती चैंपियनशिप आयोजित की जा रही है. उत्तर प्रदेश की कैसरगंज लोकसभा सीट से सांसद सिंह बतौर मुख्य अतिथि समारोह में पहुंचे थे.

बताया जा रहा है कि ज्यादा उम्र के चलते पहलवान को प्रतियोगिता में भाग लेने की अनुमति नहीं दी गई थी. तकनीकी आधार पर उसे अयोग्य घोषित कर दिया गया था. उस पहलवान ने प्रतियोगिता की टेक्नीकल टीम के सामने पहले आपत्ति दर्ज कराई. जब उसकी आपत्ति खारिज कर दी गयी तो उसने स्टेज पर पहुंचकर भारतीय कुश्ती संघ अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह से बात करने की कोशिश की. जिसके बाद, वह भाजपा सांसद से आग्रह करता रहा कि उसे अंडर -15 इवेंट में भाग लेने की अनुमति दी जाए. जिसके बाद सांसद ने आपा खो दिया और उसे थप्पड़ मार दिया. इस मामले पर हंगामा होने पर सिंह का कहना है कि खेल के नियम से बढ़कर कोई नही है. उसे समझाने का प्रयास किया गया परन्तु नहीं माना. संघ ने कहा है कि युवा ने अनुशासन का पालन नहीं किया उसपर भी खेल संघ गौर करेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *