पूर्व जिलाध्यक्ष राजकुमार श्रीवास्तव से दुर्व्यवहार करने और उल्टे केस दर्ज करने पर भाजपा ने जताई आपत्ति, भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने की थाना प्रभारी से मुलाकात, केस की पुष्टि कर आंदोलन की दी चेतावनी

Spread the love

जमशेदपुर (संवाददाता ):- भाजपा जमशेदपुर महानगर के पूर्व जिलाध्यक्ष राजकुमार श्रीवास्तव पर पुलिस द्वारा किये गए दुर्व्यवहार और फिर केस दर्ज करने को लेकर भाजपा आक्रोशित है। इस प्रकरण को लेकर रविवार को साकची स्थित जिला कार्यालय में भाजपा जमशेदपुर महानगर अध्यक्ष गुंजन यादव की अध्यक्षता में पूर्व जिलाध्यक्षों एवं प्रदेश कार्यसमिति सदस्यों की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में पूर्व जिलाध्यक्ष राजकुमार श्रीवास्तव ने पिछले दिनों आम बागान मैदान में एमवीआई द्वारा पूरे वैध कागजात होने के बावजूद काम नही करने पर उत्पन्न हुए विवाद की विस्तारपूर्वक जानकारी दी। बैठक में राजकुमार श्रीवास्तव के ऊपर सूत्रों के अनुसार केस दर्ज होने की जानकारी मिलने पर पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने जिलाध्यक्ष गुंजन यादव के नेतृत्व में साकची थाना पहुंचकर मामले की जानकारी ली। इस दौरान बताया गया कि एमवीआई अजय कुमार के बयान पर 353 के तहत केस दर्ज किया गया है। जिसपर भाजपा ने कड़ी आपत्ति दर्ज करते हुए इस प्रकरण की कड़ी निंदा की है। जिलाध्यक्ष गुंजन यादव ने कहा कि एमवीआई अजय कुमार समेत पूरा विभाग भ्रष्टाचार के आंकठ में डूबा है। उन्होंने कहा कि पूर्व जिलाध्यक्ष राजकुमार श्रीवास्तव द्वारा सभी वैध दस्तावेज प्रस्तुत करने के बावजूद एमवीआई ने दुर्वव्यवहार किया और उल्टे इनपर ही केस दर्ज कर दिया। भाजपा ऐसे रवैये की तीव्र शब्दों में भर्त्सना करती है। जिलाध्यक्ष गुंजन यादव ने कहा कि पार्टी कानूनी रूप से इस लड़ाई को लड़ेगी, एमवीआई के ऊपर भी केस दर्ज कर कार्रवाई की मांग की जाएगी। वहीं, उन्होंने इस मामले का विरोध करते हुए आगामी बैठक में रणनीति बनाकर आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

इस दौरान प्रदेश मंत्री रीता मिश्रा, देवेंद्र सिंह, ब्रह्मदेव नारायण शर्मा, अभय सिंह, रामबाबू तिवारी, चंद्रशेखर मिश्रा, राजकुमार श्रीवास्तव, नंदजी प्रसाद, राजेश कुमार शुक्ल, राजन सिंह, अनिल सिंह, जटाशंकर पांडेय, कुलवंत सिंह बंटी, अनिल मोदी व अन्य मौजद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *