भाजपा घोड़ाबांधा मंडल के महामंत्री नीरज शर्मा को देर रात पूछताछ के लिए उठा ले गई पुलिस , मदर टेरेसा वेलफेयर ट्रस्ट को सहयोग करने का है संदेह, रूपा तिर्की के मामले पर बवाल मचाने वाली मुख्य विपक्षी पार्टी भाजपा द्वारा पुष्पा तिर्की मामले में रहस्यमयी चुप्पी दे रही कई सवालों को जन्म , जानें विस्तार से… कल पुष्पा तिर्की ट्रस्ट में आकर बच्चों को मोटिवेट कर फिर हो गई फरार , जल्दी हो सकती है गिरफ्तारी

Spread the love

जमशेदपुर:- मदर टेरेसा वेलफेयर ट्रस्ट के मामले में पुलिस ने अपनी कार्रवाई तेज करते हुए शक के आधार पर भाजपा के घोड़ाबांधा मण्डल के महामंत्री नीरज शर्मा को देर रात पूछताछ के लिए उठा ले गई। पुलिस को शक है कि नीरज शर्मा लगातार अनगिनत कॉल के जरिये हरपाल सिंह थापर के संपर्क में थे और उनकी मदद कर रहे थे। हालांकि पुलिस ने इस मामले की पुष्टि अभी नही की है लेकिन नीरज शर्मा को उठाने की बात शत- प्रतिशत सच है। जिसके बाद भाजपा के जिला और मंडल स्तर के नेताओं में खलबली मची हुई है लोग बड़े नेताओं से भी संपर्क साधने की कोशिश कर रहे है ताकि नीरज को पूछताछ के बगैर ही छोड़ दिया जाए। ज्ञात हो कि संचालक पर यौन शोषण का आरोप लगने के बाद से ही हरपाल सिंह थापर , पुष्पा तिर्की और केयरटेकर गीता फरार चल रहे है। लेकिन सूत्रो के हवाले खबर यह भी है कि कल पुष्पा तिर्की दोपहर के बाद ट्रस्ट में आयी थी और कार्रवाई को तेज होता देख कुछ डाक्यूमेंट्स भी इधर उधर करवाने की कोशिश में लग गई है। जिससे अंदेशा लगाया जा रहा है कि कुछ अन्य सबूतों में छेड़छाड़ भी की जा सकती है।
हालांकि प्रदेश की सत्ता या विपक्ष के किसी पार्टी ने खुलकर अब तक ना तो ट्रस्ट का सपोर्ट किया है और ना ही विरोध किया है। लेकिन चुपके से भाजपा और अन्य पार्टियों के स्थानीय नेताओं ने जी जान लगा रखा है कि इनकी गिरफ्तारी ना हो। यहाँ तक कि स्थानीय भाजपा की रहस्यमयी चुप्पी भी कई सवाल खड़े कर रही है। रूपा तिर्की के मामले पर बवाल मचाने वाली मुख्य विपक्षी पार्टी भाजपा द्वारा पुष्पा तिर्की मामले में रहस्यमयी चुप्पी कई सवालों को जन्म दे रही है। अब इस मामले की विस्तृत जानकारी जांच होने से ही पता चलेगी। वैसे प्रशासन की सक्रियता को देख कर कहा जा सकता है कि गिरफ्तारी जल्दी ही हो सकती है। लेकिन भाजपा या किसी अन्य पार्टियों के किसी भी व्यक्ति द्वारा खुलकर सामने नही आना भी एक बहुत बड़ा रहस्य हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *