बीके लाल के जन्मदिन पर भावभीनी संगीत संध्या की महफिल सजी, कार्यक्रम में अतिथि के रूप में शामिल हुई कवयित्री अंकिता सिन्हा

Spread the love

जमशेदपुर:- एमेच्योर आर्टिस्ट एसोसिएशन ऑफ जमशेदपुर के संस्थापक स्व. बीके लाल के जन्मदिन पर भावभीनी संगीत संध्या की महफिल सजी। बिस्टुपर स्थित माइकल जॉन ऑडिटोरियम में गैर पेशेवर कलाकारों ने रफी, लता और मुकेश के 29 एकल और युगल गीतों की स्वरांजलि प्रस्तुति की, जिसे दर्शकों ने काफी सराहना की।
कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि भाजपा नेता एवम संगीत प्रेमी भारत सिंह, अतिथि के रूप में विनीता शाह, पूरबी घोष, ख्याति प्राप्त युवा कवयित्री अंकिता सिन्हा, समाजसेवी एवम भारतीय जनता मोर्चा के जिलाध्यक्ष सुबोध कुमार श्रीवास्तव आदि ने किया।
संगीत में श्रवण, सुकांत कालिंदी, बिट्टू, शिबू दा, चंदन ने संगत किया। संचालन श्वेता और धन्यवाद ज्ञापन अनिता लाल ने किया। शिवजी एवं विद्यार्थी ने आदमी मुसाफिर है युगल गीत से शुरुआत की। दिव्यरत्न ने जिंदगी प्यार का गीत है, सुमैया ने दिल तो है दिल, आरके मंगर ने दोस्त दोस्त न रहा, दीपा शिवानी ने तुझ से नाराज नहीं जिंदगी, श्वेता संजय ने मैं ना भूलूंगा, श्याम नारायण ने एक दिन बिक जाएगा, शिवानी एवं करण ने एक प्यार का नगमा है से शाम को यादगार बनाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *