लखनऊ के स्कूलों में बम की धमकी, बच्चों को भेजा गया घर…

Spread the love

न्यूज़भारत20 डेस्क:- समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, हवाईअड्डे और अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी से राजस्थान के जयपुर के दहलने के एक दिन बाद सोमवार को गुलाबी शहर के कम से कम आठ स्कूलों को धमकी भरे ईमेल मिले।स्कूल अधिकारियों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया और छात्रों और स्टाफ सदस्यों को बाहर निकाला। बम निरोधक दस्ते और खोजी कुत्तों के साथ पुलिस टीमें तुरंत घटनास्थल पर पहुंचीं।

डीसीपी ईस्ट जयपुर कवेंद्र सागर ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, “माहेश्वरी स्कूल (एमपीएस इंटरनेशनल स्कूल) समेत शहर के कुछ स्कूलों को धमकी भरे ईमेल भेजे गए हैं। फिलहाल बम निरोधक दस्ता स्कूल में तलाशी ले रहा है।”

पुलिस सूत्रों ने बताया कि करीब एक घंटे की तलाशी के बाद जिन स्कूलों में बम होने की धमकी मिली थी, वहां कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली।पुलिस ने कहा कि धमकी ईमेल से दी गई है और एक टीम भेजने वाले की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

13 मई, 2008 को, जयपुर 15 मिनट के अंतराल में हुए सिलसिलेवार बम विस्फोटों से दहल गया था। इन धमाकों में 71 लोगों की जान चली गई और 180 से ज्यादा लोग घायल हो गए। संयोग से, आज जयपुर सिलसिलेवार बम विस्फोटों की 16वीं बरसी है।

इस बीच, उत्तर प्रदेश के लखनऊ में भी कुछ स्कूलों को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली। गोमती नगर के विबग्योर स्कूल में छात्रों को बाहर निकाला गया और जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *