जिला निर्वाचन पदाधिकारी(पंचायत)-सह-जिला उपायुक्त एवं पुलिस अधीक्षक के द्वारा संयुक्त रूप से टाटा कॉलेज स्थित बहुउद्देश्यीय सभागार में प्रथम चरण के मतदान कर्मियों का किया गया ब्रीफिंग।

Spread the love

चाईबासा:- पश्चिमी सिंहभूम जिला निर्वाचन पदाधिकारी (पंचायत)-सह-जिला उपायुक्त अनन्य मित्तल एवं पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर के द्वारा संयुक्त रूप से टाटा कॉलेज-चाईबासा परिसर स्थित बहुउद्देशीय सभागार में उप विकास आयुक्त संदीप बक्शी, पोड़ाहाट-चक्रधरपुर अनुमंडल पदाधिकारी अभिजीत सिन्हा(भा.प्र.से), सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप खलखो सहित अन्य संबंधित पदाधिकारियों की मौजूदगी में प्रथम चरण में प्रयुक्त मतदान कर्मियों को शुभकामनाओं सहित उनके दायित्व से एक बार पुनः अवगत करवाया गया। विदित रहे कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव 2022 के प्रथम चरण के तहत जिले के बंदगांव, चक्रधरपुर तथा सोनुआ प्रखंड अंतर्गत चुनाव संपन्न करवाने के लिए आज 13 मई को तथा गोइलकेरा प्रखंड हेतु विगत दिवस 12 मई को मतदान कर्मियों को नियुक्ति पत्र का वितरण करते हुए मतदान सामग्री के साथ रवाना किया जा रहा है।

मतदान कर्मियों को संबोधित करते हुए जिला उपायुक्त के द्वारा बताया गया कि आप सभी के कंधों पर पंचायत चुनाव के निष्पक्ष संचालन की जिम्मेवारी है, जिसका नियमानुसार आपके द्वारा अनुपालन किया जाना है। उन्होंने मतदान कर्मियों को शुभकामनाओं सहित प्रोत्साहित किया कि जिला प्रशासन की जिम्मेवारी है की आप सभी को आवश्यक सुरक्षा प्रदान किया जाए तथा आपकी जवाबदेही है कि आप क्षेत्रों में शांतिपूर्ण चुनाव को संपन्न करवाएं। उन्होंने बताया कि प्रशिक्षण के दौरान आप सबों को जो भी बातें बताई गई है वह चुनाव कार्य के सफल संचालन हेतु आवश्यक है। उन्होंने सब को अवगत करवाया कि प्रशासन के द्वारा आप की सुविधाओं का ख्याल रखते हुए कलस्टर सेंटर पर मूलभूत व्यवस्था सहित आवागमन हेतु वाहन की सुलभता को भी बहाल रखा गया है। मतदान कर्मियों के ब्रीफिंग दौरान पुलिस अधीक्षक के द्वारा बताया गया कि आप सभी चुनाव दायित्व का निर्वहन करने निश्चिंता के साथ जाएं, आप सबके लिए सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम सुनिश्चित किया गया है। उन्होंने बताया कि शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न करवाने के लिए सुरक्षा दृष्टिकोण से जो भी रणनीति तय की गई है उसका अक्षरशः अनुपालन करते हुए मतदान प्रक्रिया को पूर्ण करवाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *