कान्स 2024 ऐश्वर्या राय की कुछ मनमोहन बीटीएस तस्वीर आई सामने

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- ऐश्वर्या राय बच्चन ने चल रहे कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में अपनी शानदार उपस्थिति से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। जबकि उनके प्रशंसकों को अभी भी रेड कार्पेट से उनकी खूबसूरत तस्वीरें नहीं मिली हैं, हमें अभिनेत्री के कुछ पीछे के दृश्य मिले हैं। प्रतिष्ठित आयोजन से। जिस अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य ब्रांड का वह फिल्म महोत्सव में प्रतिनिधित्व कर रही थीं, उसके आधिकारिक पेज पर प्रशंसकों के लिए कान्स 2024 से ऐश्वर्या की कुछ पहले कभी नहीं देखी गई तस्वीरें पेश की गईं, और हम आपको बता दें, वे बिल्कुल लुभावनी हैं!

परदे के पीछे के इन दृश्यों में ऐश्वर्या सुंदरता और शालीनता की प्रतिमूर्ति लग रही हैं। प्रशंसक उनकी खूबसूरती पर फिदा हैं, उन्हें शाश्वत स्टनर कह रहे हैं और ईमानदारी से कहें तो हम इससे अधिक सहमत नहीं हो सकते! इस बीच, अभिनेत्री ने फाल्गुनी शेन पीकॉक के शानदार आउटफिट में एक बार फिर अपना बेबाक अंदाज दिखाया।

पहले दिन, उन्होंने सुनहरे फूलों से सजे नाटकीय काले गाउन में सुर्खियां बटोरीं, वह जहां भी गईं, सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। उनकी दूसरी उपस्थिति भी उतनी ही मंत्रमुग्ध कर देने वाली थी, क्योंकि वह उन्हीं डिजाइनरों द्वारा बनाए गए नीले और चांदी के परिधान में चकाचौंध थीं।

ऐश्वर्या के शानदार लुक की दीवानगी के बीच, कुछ नेटिज़न्स ने उनका वजन भी बढ़ता देखा। हालाँकि, ट्रोलिंग का सहारा लेने के बजाय, उन्होंने संयम दिखाया और दिवा के बारे में नकारात्मक टिप्पणी करने से परहेज किया, जो ऑनलाइन व्यवहार में एक सकारात्मक बदलाव का प्रतीक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *