चक्रधरपुर डिवीजन के डीआरएम अरुण जातोह राठौड़ रविवार को पहुंचे जमशेदपुर, स्टेशन में चल रहे सौंदर्यकरण के कार्यों का लिया जायजा

Spread the love

चक्रधरपुर : दक्षिण पूर्व रेलवे अंतर्गत चक्रधरपुर डिवीजन के डीआरएम अरुण जातोह राठौड़ रविवार को जमशेदपुर पहुंचे. रविवार को वे अपने स्पेशल सलून से टाटानगर स्टेशन पहुंचे जहां उनका स्वागत किया गया. यहां उन्होंने स्टेशन में चल रहे सौंदर्यकरण के कार्यों का जायजा लिया. इसके बाद वे बागबेड़ा के संजयनगर पहुंचे जहां रेलवे की अतिक्रमण किए गए जमीन का निरीक्षण किया. इसके साथ ही उन्होंने जुगसलाई रेलवे फाटक के पास फुट ओवर ब्रिज के लिए भी स्थल निरीक्षण किया.

जल्द बनेगा फुट ओवर ब्रिज- डीआरएम

डीआरएम अरुण राठौड़ ने बताया कि कई वर्षों से जुगसलाई के लोगों की मांग रही कि फाटक के पास एक रेलवे पुल का निर्माण करवाया जाए. आज ब्रिज के निर्माण होने के बाद लोगों के सामने रेल ट्रैक को पैदल पार करने की समस्या सामने आ गई है. लोगों को 700 मीटर चलकर ब्रिज से रेल लाईन का पार करना पड़ता है. अब इसके लिए उक्त स्थल पर फुट ओवर ब्रिज बनाने की मांग तेज हो गई है. इसको लेकर आज उन्होंने उस स्थल का निरीक्षण किया है जहां फुट ओवर ब्रिज को बनाया जाना है. उन्होंने कहा कि स्थल निरीक्षण पूरा होने के बाद काम भी जल्द ही शुरु हो जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *