चंद्रबाबू नायडू, आंध्र प्रदेश के अन्य नेताओं ने तेलंगाना के दिग्गज कांग्रेस नेता डी. श्रीनिवास के निधन पर शोक व्यक्त किया…

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- आंध्र प्रदेश के नेताओं में केंद्रीय राज्य मंत्री भूपतिराजू श्रीनिवास वर्मा, डिप्टी सीएम पवन कल्याण और वाईएसआरसीपी अध्यक्ष जगन मोहन रेड्डी शामिल हैं, जिन्होंने वरिष्ठ तेलंगाना कांग्रेस नेता की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया।
मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता धर्मपुरी श्रीनिवास के निधन पर शोक व्यक्त किया। अपने संदेश में, श्री नायडू ने कहा कि श्री श्रीनिवास, जो एक पूर्व मंत्री और संसद सदस्य थे, अविभाजित आंध्र प्रदेश में एपी कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष होने के अलावा, अपने पूरे राजनीतिक जीवन में अपने सिद्धांतों पर कायम रहे और अपना योगदान दिया। राजनीति में छाप. श्री नायडू ने दिवंगत कांग्रेस नेता के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।

केंद्रीय इस्पात और भारी उद्योग राज्य मंत्री भूपतिराजू श्रीनिवास वर्मा ने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया कि श्री श्रीनिवास लोगों की सेवा के लिए समर्पित थे और उनका निधन एक सदमा है। राजमुंद्री सांसद और भाजपा एपी अध्यक्ष दग्गुबाती पुरंदेश्वरी ने कहा कि वह श्री श्रीनिवास की मृत्यु से दुखी हैं और प्रार्थना करती हैं कि भगवान इस कठिन समय में शोक संतप्त परिवार को शक्ति प्रदान करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *