मां के दरबार से नगर परिषद भावी सभापति प्रत्याशी ने किया विजय का शंखनाद

Spread the love

बिक्रमगंज(रोहतास) : नगर परिषद बिक्रमगंज के धारूपुर वार्ड संख्या 20 के रहने वाले मूलनिवासी पूर्व उपसभापति सह भावी सभापति प्रत्याशी विकास कुमार सिंह उर्फ सरसठ सिंह अपने समर्थकों के साथ निज ग्राम धारुपुर वार्ड संख्या 21 में अवस्थित मां के दरबार में पहुंचे । मां के दरबार में पहुंच चरणों में पूर्व उपसभापति सह भावी सभापति प्रत्याशी श्री सिंह समेत हजारों की तादात में जुटे समर्थकों ने माथा टेका । उसके उपरांत श्री सिंह ने अपने समर्थकों के साथ मां के दरबार से विजय का शंखनाद कर दिया । उसके उपरांत श्री सिंह के समर्थकों ने माता की जयकारा लगाते हुए भावी सभापति प्रत्याशी श्री सिंह जिंदाबाद का नारा लगाया । तत्पश्चात श्री सिंह ने मां के दरबार में उपस्थित स्थानीय मीडियाकर्मी के सवालों के जवाब में कहा कि आज मैं मां के दरबार से विजय संकल्प के साथ नगर परिषद के 27 वार्डो के मतदाता मालिकों से अपील करता हूं कि आप सब एकबार मुझे अपना सेवक समझ सेवा करने का अवसर दें ,ताकि मैं आप सबों की समस्याओं का ईमानदारी व स्वच्छ रूप से निपटारा कर सकूं ।

उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि अभी वर्तमान समय में नगर परिषद में बिजली , पानी , गली-नाली , साफ- सफाई , शिक्षा , स्वास्थ्य , सुरक्षा , नगर परिषद अंतर्गत आने वाली मुख्य सड़कें व सहायक पथों की मरम्मती करना , स्थायी बस स्टैंड की व्यवस्था , बच्चों के लिए पार्क की व्यवस्था , पठन-पाठन हेतु पुस्तकालय की व्यवस्था , खेल मैदान की उचित व्यवस्था , फुटपाथी दुकानदारों के लिए स्थायी रूप से व्यवस्था की घोर कमी दिख रही है । जिसका तत्काल निपटारा मेरे द्वारा किया जाएगा । साथ ही साथ उन्होंने कहा कि शहर में लगातार हो रही सड़क जाम से जो व्यवधान उत्पन्न हो रही है , उसे भी निपटारा करने का भरपूर प्रयास करूंगा । साथ ही शहर में अतिक्रमण पर भी सवालों के जवाब में कहा कि उसे भी निपटारा करने का भरपूर प्रयास किया जाएगा और अंजबीत सिंह महाविद्यालय की ओर जाने वाली पथ के बारे में भी जिक्र करते हुए कहा कि उसे स्थानीय अधिकारियों एवं स्थानीय लोगों की पहल से इसका निराकरण किया जाएगा ।

श्री सिंह ने कहा कि जब मैं पूर्व में भी उपसभापति के पद पर आसीन थे , तो उस वक्त भी नगर में जो मूलभूत समस्याओं की व्यवस्था बिल्कुल ही लचर अवस्था थी , उसे मेरे द्वारा जनता के हितों में पहल करते हुए ईमानदारी के साथ भलीभांति पूरा किया गया था । उन्होंने डोर-टू-डोर मतदाता मालिकों से जनसंपर्क कर अपील करते हुए कहा कि आप सब एकबार मुझे अपना सेवक समझ पुनः सभापति बनाये , ताकि आप सबों की सेवा कर सकूं । उन्होंने कहा कि चुनाव लड़ने का मेरा मूल मकसद है कि हमारे नगर में वृद्धा पेंशन , विधवा पेंशन , विकलांग पेंशन , प्रधानमंत्री-आवास , शौचालय , राशनकार्ड सहित अन्य सुविधाओं से वंचित नगर की जनता को नही रहने दूंगा । गरीबों का उत्थान करना भी मेरा एक दृढ़संकल्प है । मौके पर वीर कुंवर सिंह विश्विद्यालय आरा सीनेट सदस्य सह भाजपा शिक्षा प्रकोष्ठ प्रदेश महामंत्री डॉ मनीष रंजन , मुन्ना सिंह , सरोज सिंह , सुमन सिंह , गुड्डू सिंह , संजय तिवारी , गोविंद सिंह , नथुनी सिंह , हरिद्वार सिंह , हरिशंकर मिश्रा , रमेश सिंह , कामेश्वर सिंह सहित हजारों की संख्या में समर्थक लोग मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *