हास्य और हॉरर से भरपूर फिल्म “भूल भूलैया 2” 20 मई को होगी रिलीज, फिल्म का दमदार टीजर आया सामने ,पहले से ज्यादा डरावनी होगी फिल्म

Spread the love

एंटरटेनमेंट:- फिल्म भूल भूलैया 2 का टीजर रिलीज हो चुका है और जल्द ही फिल्म भी रिलीज होने वाली है. फिल्म के टीजर में कार्तिक आर्यन का जबरदस्त अंदाज देखने को मिला है . 53 सेकेंड के टीजर में कार्तिक आर्यन रुद्राक्ष की माला पहने नजर आते है. टीजर आपको पहली भूल भुलैया की याद दिलाएगी साथ ही टीजर में राजपाल यादव भी नजर आते हैं, जिनकी झलक आपको पिछली फिल्म की याद दिलाएगी. हास्य और हॉरर से भरी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में छाने को तैयार है. पहले कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम पर अपना पहला लुक रिवील किया था. कियारा वीडियो में कियारा घबराई और हैरान दिख रही हैं. उनके सिर पर बड़े-बड़े और काले नाखून वाला हाथ आता है. अपने किरदार से प्रशंसकों को चिढ़ाते हुए, कियारा ने रीत के बारे में दर्शकों की जिज्ञासा को जगाने के लिए बस एक छोटा सा खुलासा किया, जैसा कि उन्होंने कैप्शन में लिखा “मिलिए रीत से, बेवकूफ मत बनिएगा. ये स्वीट नहीं है.” जिससे फैन्स के बीच काफी सस्पेंस बना हुआ है.

अब बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू का फर्स्ट लुक जारी किया गया है. शेयर किए गए इस वीडियो में एक्ट्रेस काफी डरी और खौफ से भरी नजर आ रही हैं. तब्बू ने इंस्टाग्राम पर भूल भूलैया 2 से अपना पहला मोशन लुक शेयर किया. जिसमें वो डरी हुई दिख रही है. तब्बू ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, एक शैतान या एक परी? या बीच में कहीं…! इस सवाल के साथ ही एक्ट्रेस ने फिल्म को लेकर सस्पेंस और बढ़ा दिया है.

कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू अभिनीत प्रसिद्ध फिल्म निर्माता अनीस बज़्मी की आगामी निर्देशित फिल्म भूल भुलैया 2 एक बिग बजट मूवी है. यह अक्षय कुमार की 2007 की रिलीज भूल भुलैया की अगली कड़ी है. अनीस बज्मी द्वारा अभिनीत, फिल्म में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *