कांग्रेस नेता मो. इकबाल पर अपराधियों ने की फायरिंग बाल बाल बचे

Spread the love

जमशेदपुर : बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के धतकीडीह बी ब्लॉक लाइन नंबर 8 के रहने वाले कांग्रेस नेता मो. इकबाल पर शुक्रवार की शाम को नशेड़ी गैंग का सलमान समेत दर्जन भर सदस्यों ने उसपर फायरिंग कर दी. घटना में इकबाल बाल-बाल बच गया है. सूचना पाकर मौके पर सीसीआर डीएसपी अनिमेष कुमार गुप्ता और बिष्टुपुर थाना प्रभारी विष्णु राउत पहुंचे और मामले की जांच कर रहे हैं. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी ले रही है और खोखा की भी बरामदगी का प्रयास कर रही है.
सलमान गैंग के लोग कांग्रेसी नेता मो. इकबाल पर इस कारण से खफा हैं क्योंकि उसने पुलिस से मिलकर इलाके में चलने वाले सभी जुआ अड्डे को बंद करवा दिया है. शुक्रवार की शाम एग्रिको का रहने वाला नशेड़ी गैंग का मुखिया सलमान के अलावा जाफर, गामा, तन्नु, सन्नी के अलावा 10-15 लोग शामिल थे.
घटना के समय सलमान कुर्ता और पायजामा पहने हुये था. उसने ही पहले इकबाल पर फायरिंग की थी. किसी तरह से इकबाल वहां से भागकर अपने घर में घुस गया. इसके बाद भी बाहर के 6 से ज्यादा राउंड गोली चलने की आवाज आयी.
मो. इकबाल का कहना है कि वह अपनी पत्नी के लेकर आजादनगर की तरफ जाने वाला था. वह तैयार होकर अपने घर के बाहर अभी निकला ही था कि सलमान ने उसपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इसके अलावा गामा ने भी फायरिंग की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *