परसुडीह थाना के हवलदार ने अपने पड़ोसी पर पिस्टल की बट से हमला कर किया घायल,  एमजीएम अस्पताल में चल रहा है इलाज

Spread the love

जमशेदपुर : परसुडीह थाने में पोस्टेड हवलदार जितेंद्र सिंह ने सोमवार की शाम सिदगोड़ा के बारीडीह शक्तिनगर में अपने पड़ोसी पर जमीन कब्जाने की नीयत से पिस्टल की बट से हमला कर घायल कर दिया. इस दौरान महिलाओं ने भी जितेंद्र सिंह पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया. घटना के बाद सभी घायल लोग इलाज के लिये एमजीएम अस्पताल पहुंचे. घायलों ने कहा कि परसुडाह थाना के हवलदार जितेंद्र सिंह की दबंगई से पूरे बस्ती के लोग भयभीत हैं. उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिये, नहीं तो वे एसएसपी से मिलकर घटना की लिखित शिकायत करेंगे.

जमीन का रविवार को किया था भूमिपूजन

संजीव सिंह का कहना है कि रविवार को जमीन का भूमिपूजन करने के बाद वे सोमवार को जमीन पर ही खड़े थे. इस बीच पड़ोसी अभय सिंह के घर की महिलाएं वहां पर पहुंच गयी और गाली-गलौज करने लगी. इस बीच दोनों पड़ोसियों के बीच खूब मारपीट हुई. अचानक अभय सिंह के पक्ष से सीएम सिंह, हरे कृष्णा, अनु सिंह और बबिता सिंह पहुंच गयी. रॉड और डंडे से हमला कर दिया. घटना में मोनी सिंह, ललिता देवी, मोनी की बेटी और संजीव कुमार सिंह घायल हो गए. संजीव सिंह का आरोप है कि अभय के पक्ष से आये परसुडीह थाना के हवलदार जितेंद्र सिंह ने पिस्टल की बट से सिर पर हमला कर घायल कर दिया.

कार से खींचकर की पिटायी
संजीव का कहना है कि वे कार से अपने भाई को स्टेशन छोड़कर घर लौटे थे. इस बीच ही जितेंद्र सिंह, एसके सिंह, गुड्डू का बड़ा साला व अन्य ने उनके साथ खूब मारपीट. पिस्टल की बट से सिर फोड़ दिया. जितेंद्र सिंह पर आरोप लगाया कि महिलाओं पर बुरी नजर रखता है. साथ ही लोगों को डरा-धमकाता है. जितेंद्र ने जान से मार देने की भी धमकी दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *