चाकू की नोक पर अपराधी कई घरों से गहने व नकदी लूट कर फरार

Spread the love

धनबाद : -जिले में अपराधी खुलेआम पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. आये दिन धनबाद में चोरी-डकैती की घटनाएं हो रही हैं. ऐसे में लोगों के बीच डर का माहौल है. ताजा मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र के दामोदरपुर का है. बीती रात पांडव रवानी के घर में तीन की संख्या में अपराधी घुसे और चाकू की नोक पर घर से लाखों का सामान लूटकर फरार हो गये. लोगों ने घटना की जानकारी सदर थाना को दी. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गयी. पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है. साथ ही सीसीटीवी फूटेज भी खंगाल रही है. मकान मालिक पंकज कुमार ने बताया कि अपराधी सीढ़ी की मदद से ऊपर के माले पर चढ़े. अपराधियों ने लोगों के घरों का दरवाजा खुलवाने की कोशिश की. अपराधियों ने पांडव रवानी के घर को निशाना बनाया. मकान मालिक ने बताया कि उन लोगों ने पांडव रवानी की पत्नी आशा देवी को बंधक बना लिया और घर से गहना, नकदी समेत कई सामान लेकर फरार हो गये.
बताया जाता है कि अपराधियों ने धमका कर अन्य घरों का दरवाजा खुलवाया और लूटा. वे कैश, गहने समेत कई सामान लेकर भाग निकले मकान मालिक ने बताया कि उन्होंने फोन पर आसपास के सभी लोगों को घटना की जानकारी दी.
बता दें कि पांच दिन पहले भी धनबाद के अभया अपार्टमेंट में 6-7 अपराधियों ने घुसकर खूब उत्पात मचाया था और लाखों की डकैती कर फरार हो गये थे. अपार्टमेंट में डकैत रिवॉल्वर, रॉड और चाकू लेकर घुसे थे. उन लोगों ने अपार्टमेंट के गार्ड को बंधक बनाकर गार्ड रूम में बंद कर दिया था. फिर हथियार के बल पर दो फ्लैटों से लाखों का सामान लूट कर ले गये थे. अपराधी बेसमेंट में खड़ी 3 बाइक भी अपने साथ ले गये.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *