गालूडी तालाब में मिला युवक का शव।

Spread the love

गालूडीह:- थाना क्षेत्र के गालूडीह हाटचाली तालाब में सोमवार सुबह 48 वर्षीय कालीचरण गोप का तैरते हुए शव मिला। तालाब में शव मिलने की सूचना स्थानीय लोगों ने गालूडीह पुलिस को दिया।सूचना मिलते ही गालूडीह थाना के एसआइ संतोष सेन, प्रकाश तिर्की दलबल के साथ मौके पर पहुंच कर शव को तालाब से निकाला। पुलिस शव को कब्जे में लेकर घाटशिला अनुमंडल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों के अनुसार मृतक कालीचरण गोप शनिवार को घर निकला था बाद में घर नही लौटा। कालीचरण का झोपड़ीनुमा घर टूटा-फूटा होने के कारण अपने तीन बेटा एवं एक बेटी के साथ गालूडीह साप्ताहिक हाट के निर्माणाधीन शेड के नीचे गुजर बसर करता था।

इस संबंध में मृतक के पुत्र विष्णु गोप ने बताया की पिता शादी विवाह में मजदूरी करता था। शनिवार को घर से काम के लिए निकला फिर वापस नही आया। हम लोग सोचे कि किसी शादी समारोह में काम के लिए गया होगा। इसलिए थाना में सूचना नहीं दिया।

रात में भी घर नही आने पर रविवार को काफी खोजबीन किया पर नही मिला। सुबह किसी ने तालाब में शव होने की सूचना दी। पुलिस का कहना है कि पानी में डूबने से कालीचरण की मौत हुई होगी। परिवार वालों ने किसी प्रकार का संदेह जाहिर नहीं किया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। नरसिंहगढ़ चौक बाजार से बाइक चोरी : नरसिंहगढ़ चौक बाजार से सोमवार की दोपहर एक मोटरसाइकिल चोरी होने की घटना प्रकाश में आई है। जानकारी के अनुसार नरसिंहगढ़ निवासी संजय साव चौक बाजार स्थित कुएं के समीप एक दुकान के सामने बाइक खड़ी कर सामान खरीदने दुकान में गए थे। इस दौरान किसी ने उनकी बाइक उड़ा ली। दोपहर होने के कारण बाजार में लोगों का आवागमन कम था, जिसका फायदा उठाकर उचक्कों ने बाइक उड़ा ली। थाना प्रभारी संतन तिवारी ने बताया कि मोटरसाइकिल चोरी के संबंध में किसी ने भी लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *