कदमा शिव हनुमान मंदिर के पास खाने-पीने के दौरान युवक पर चापड़ से जानलेवा हमला, टीएमएच में चल रहा है इलाज

Spread the love

जमशेदपुर:-  कदना थाना क्षेत्र के शिव हनुमान मंदिर के पास देर रात शास्त्रीनगर के रहने वाले समाजसेवी बच्चे लाल भगत के बेटे चिंटू लाल भगत पर उसके साथियों ने खाने-पीने के दौरान जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना के बाद उसे इलाज के लिए टीएमएच में भर्ती कराया गया है. वहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. अस्पताल की ओर से उसे ब्लड भी चढ़ाया गया है.

रात के 2 बजे के आसपास की है घटना
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि चिंटू लाल भगत अपने साथियों के साथ कदमा के शिव हनुमान मंदिर के पास खाने पीने के लिए गया हुआ था. सभी साथी एक साथ खा पी रहे थे इस बीच किसी बात को लेकर उनके बीच विवाद हो गया. इसके बाद उसके साथियों ने उसपर हमला कर दिया. हमले में उसके चेहरे पर गंभीर चोट आई है. घटना के बाद चिंटू ने खुद को बचाने का प्रयास किया था लेकिन साथियों ने उसे बुरी तरह से पीटा.

कई मामले से जुड़ा हुआ है विवाद

चिंटू के साथ मारपीट के मामले को कई विवाद से लोग जोड़ कर देख रहे हैं. इस मामले में पुलिस ने जहां एक युवती के पिता को हिरासत में लिया है वहीं एक अन्य युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. चिंटू के बारे में बताया जा रहा है कि वह किसी युवती के साथ प्यार प्रेम करता था. उसके पिता को पुलिस ने हिरासत में ले रखा है. पूरा मामला क्या है इसकी जांच पुलिस कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *