दीपिका पादुकोण ने एक अनदेखी बीटीएस तस्वीर साझा की और स्वर्गीय इरफान खान को याद किया

Spread the love

जैसा कि दीपिका पादुकोण की प्रतिष्ठित फिल्म ‘पीकू’ आज अपनी नौवीं वर्षगांठ मना रही है, अभिनेत्री ने सेट की शूटिंग के दिनों के दौरान पर्दे के पीछे से एक मनमोहक तस्वीर के साथ इस मील के पत्थर का जश्न मनाने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया, जिसे पहले कभी नहीं देखा गया था।दीपिका द्वारा साझा की गई पर्दे के पीछे की छवि फिल्म के यादगार पलों की याद दिलाती है, जिसमें दिवंगत इरफान खान के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री और अमिताभ बच्चन के साथ उनके बेहद प्यारे पिता-बेटी के रिश्ते शामिल हैं।

प्रशंसकों को उनके मज़ेदार सौहार्द की ओर वापस ले जाते हुए, दीपिका ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “उन्हें हर किसी को यह बताना पसंद है कि मैं कितना खाती हूं! इसके अलावा, अपने दिवंगत सह-कलाकार, इरफ़ान खान को याद करते हुए, दीपिका ने कहा – “ओह, हम आपको कितना याद करते हैं…दीपिका और इरफ़ान की केमिस्ट्री की ईमानदारी, मासूमियत और भावनात्मक गहराई के लिए सराहना की गई, जिसने कोलकाता की एक सड़क यात्रा के दौरान उनके पात्रों के बंधन का सार पकड़ लिया।

निर्देशक शूजीत सरकार की ‘पीकू’ में दीपिका ने मुख्य किरदार को उल्लेखनीय गहराई और प्रामाणिकता के साथ निभाया, जो अक्सर अभिनेताओं के साथ जुड़ा हुआ ग्लैमर होता है। अपने बूढ़े पिता की देखभाल की बारीकियों से निपटने वाली एक आधुनिक, स्वतंत्र महिला के उनके चित्रण ने दर्शकों और आलोचकों को समान रूप से प्रभावित किया।जैसा कि प्रशंसक भारतीय सिनेमा पर ‘पीकू’ के प्रभाव को याद करते हैं, दीपिका की इंस्टाग्राम श्रद्धांजलि फिल्म की स्थायी विरासत और इसमें उनके उल्लेखनीय योगदान की एक मार्मिक याद दिलाती है। अपनी आलोचनात्मक प्रशंसा से परे, ‘पीकू’ दीपिका पादुकोण के शानदार करियर में एक विशेष स्थान रखती है, जो उनकी हर भूमिका में गहराई और प्रामाणिकता लाने की उनकी क्षमता को प्रदर्शित करती है। पोस्ट के नीचे की गई टिप्पणियों में से एक इस बात का प्रमाण है कि ‘पीकू’ आज भी दर्शकों के दिलों में किस तरह की जगह बनाए हुए है।इसमें लिखा है – ”परिवार की हर बड़ी बेटी में पीकू है जो हर समय निराश रहती है लेकिन उसका एक शांत पक्ष भी है, जिसे वह कुछ लोगों को दिखाती है जो समझते हैं कि उनकी पीकू फिल्म एक उत्कृष्ट कृति थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *