मदर टेरेसा वेलफ़ेअर ट्रस्ट के पुष्पा तिर्की को पद से हटाने के लिए उपायुक्त सूरज कुमार ने किया अनुशंसा , 11 सदस्यों की टीम कभी भी कर सकती है छापेमारी , हरपाल सिंह के नजर से गुरलीन भी नहीं बची है , हवस में बच्चियों को बनाता था शिकार , ट्रस्ट के लोग देते थे साथ…

Spread the love
जमशेदपुर:- मदर टेरेसा वेलफेयर ट्रस्ट पर आरोप लगने के बाद प्रशासन द्वारा सख्ती बढाई जाने लगी है । और एक – एक कर खुलासे भी होते जा रहे है। सबसे बड़ी बात यह है कि ट्रस्ट पर आरोप लगने के बाद से फरार होने वालों की संख्या बढ़ते जा रही है जिसमे सबसे पहले हरपाल सिंह और उसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के बाद पुष्पा तिर्की और गीता कौर भी फरार हो गई। डीसी आफिस में लगातार दो दिन ट्रस्ट के बच्चों के साथ ज्ञापन देने जाने वाली गुरलीन कौर जो गीता कौर की बेटी है वो भी फरार हो गई। अब खबर है कि पुलिस ने अपनी सख्ती बढ़ाते हुये औचक छापेमारी भी जारी कर दी है। बीते रात महिला पुलिस की टीम भी छापेमारी के लिए पहुँची थी। लेकिन फरार किसी की सुराग नही मिल सका। ज्ञात हो कि जाँच के लिए 11 सदस्यों की टीम बनाई गई है जो कभी भी ट्रस्ट में जा सकती है। भाजपा नेता अंकित आनंद के ने ज्ञापन सौंप उपायुक्त से पुष्पा तिर्की को पद से हटाने की मांग भी की थी जिसके लिए उपायुक्त सूरज कुमार ने भी अनुशंसा कर दिया है ।  न्यूज भारत 20 से बातचीत के दौरान उपायुक्त ने इस बात की पुष्टि की है । सूरज कुमार ने बताया कि आइओ ने इस बात का संदेह जताया था कि पुष्पा तिर्की के पद पर बने रहने से जांच प्रभावित हो सकती है इसलिए उन्हे पद से हटाए जाने की आवस्यकता है ।  जिसके बाद उपायुक्त ने इसे फॉरवर्ड किया है ।
          मदर टेरेसा वेलफ़ेअर ट्रस्ट के संचालक हरपाल सिंह और पुष्पा तिर्की सहित अन्य के विरुद्ध राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने भी आदेश जारी किया है जिसमे पूर्वी सिंहभूम के जिला उपायुक्त से 16 बिन्दुओं पर जांच रिपोर्ट भी मांगी गई है ।
      बता दें कि फरार गुरलीन कौर भी हरपाल सिंह के नजर से बची नही है। लेकिन गीता कौर और ट्रस्ट के दबाव में गुरलीन अपोज नही कर रही थी। सूत्रों के हवाले खबर यह भी आ रही है कि यहाँ जाने अनजाने व्यक्तियों का भी आना जाना देर रात लगा रहता था। और हरपाल सिंह के वर्चस्व के कारण कोई इसका विरोध नहीं कटर पा रहा था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *