हाथी खेदा मंदिर में श्रद्धालुओं को जल्द मिलेगा पीने के लिए ठंडा पानी, पूर्व विधायक एवं झारखंड भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी ने की पहल

Spread the love

जमशेदपुर (संवाददाता ):- पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी की पहल पर मारवाड़ी युवा मंच स्टील सिटी ब्रांच जमशेदपुर के द्वारा बोड़ाम प्रखंड स्थित प्रसिद्ध हाथी खेदा मंदिर में श्रद्धालुओं के लिए ठंडा पानी पीने वाला फ्रिज व वाटर कूलर बहुत दिनों से खराब पडा हुआ है,जिसका जीर्णोद्धार किया जाएगा। सोमवार को पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने मारवाड़ी युवा मंच स्टील सिटी ब्रांच जमशेदपुर के सदस्यों की टीम के साथ निरीक्षण हेतु हाथी खेदा मंदिर परिसर पहुंचे एवं वहां खराब पड़े हुए वाटर कूलर एवं आसपास की जगह का निरीक्षण किया। मंदिर के मुख्य पुजारी गिरिजा प्रसाद सिंह ने बताया कि कई श्रद्धालु कूलर के पानी से पाँव भी धोने की कोशिश करते हैं। दंतमंजन करते भी देखा जाता है। मंदिर के सुविधाओं के प्रति लोगों को और ज़िम्मेदार होने की ज़रूरत है। उन्होंने भीषण गर्मी में ठंडे पानी की व्यवस्था को फिर से बहाल करने की दिशा में पहल करने के लिए कुणाल षडंगी और मारवाड़ी युवा मंच के सदस्यों का आभार जताया।

इस दौरान कुणाल षाड़ंगी एवं मारवाड़ी युवा मंच स्टील सिटी ब्रांच जमशेदपुर के सदस्यों ने बाबा के आगे माथा टेका, पूजा अर्चना की और क्षेत्र के सुख-समृद्धि और शांति की कामना की।

मौके पर मारवाड़ी युवा मंच स्टील सीटी शाखा के विष्णु गोयल, प्रशांत अग्रवाल, मोहित मूनका, समाजसेवी परेश दत्त, फूलचंद सिंह, वासु महतो, काशीनाथ सिंह, स्वपन कुंभकार समेत कई अन्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *