दिग्विजय राठी ने सिवेट तोमर के साथ कार्य करने से इनकार कर दिया; आकृति नेगी कहती हैं, ”मुझे नहीं पता कि वह अपने दुश्मन के साथ परफॉर्म क्यों करना चाहते थे”

Spread the love

स्प्लिट्सविला X5 के नवीनतम एपिसोड में, तनाव बढ़ गया क्योंकि दिग्विजय राठी ने सिवेट तोमर के साथ एक कार्य करने से इनकार करने का फैसला किया। इस अप्रत्याशित कदम ने साथी प्रतियोगी आकृति नेगी सहित कई लोगों को हैरान कर दिया, जिन्होंने यह कहकर अपना भ्रम व्यक्त किया, “मुझे नहीं पता कि वह अपने दुश्मन के साथ प्रदर्शन क्यों करना चाहता था।” इसकी शुरुआत तनुज विरवानी द्वारा प्रतियोगियों से यह पूछने से हुई कि वे किसके साथ कार्य करना चाहते हैं।सिवेत ने दिग्विजय को चुना और वह चले गए।

हर कोई हैरान. हालाँकि, दिग्विजय ने यह दावा करते हुए उनके साथ काम करने से इनकार कर दिया कि उन्होंने पहले ही किसी और को इसकी जानकारी दे दी है। सिवेट के साथ कार्य में भाग नहीं लेने के दिग्विजय के फैसले ने प्रतियोगियों और दर्शकों के बीच नाटक और अटकलों को जन्म दिया।ऐसा लगता है कि दिग्विजय और सिवेत के बीच दरार उस बिंदु पर पहुंच गई है जहां सहयोग का सवाल ही नहीं उठता। जैसे-जैसे स्प्लिट्सविला X5 में गतिशीलता विकसित हो रही है, दिग्विजय द्वारा सिवेट के साथ टीम बनाने से इंकार करना मौजूदा प्रतिस्पर्धा में साज़िश की एक नई परत जोड़ता है।इस घटना के परिणाम से शो के भीतर रिश्तों और गठबंधनों पर स्थायी प्रभाव पड़ने की संभावना है। अधिक ड्रामा और ट्विस्ट के लिए बने रहें क्योंकि प्रतियोगी स्प्लिट्सविला X5 के नवीनतम सीज़न में चुनौतियों और भावनाओं को पार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *