निर्देशक दीपक कुमार मिश्रा ने कहा “पंचायत 4” पर हो गई है काम शुरू, सीजन 5 बनने की योजना

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- पंचायत के निदेशक दीपक कुमार मिश्रा का कहना है कि लोकप्रिय कॉमेडी-ड्रामा सीरीज़ के कम से कम दो और सीज़न पाइपलाइन में हैं और टीम ने चौथी किस्त पर काम शुरू कर दिया है।

मिश्रा की टिप्पणी प्राइम वीडियो शो के सीज़न तीन के प्रीमियर से कुछ दिन पहले आई है, जिसमें जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय और संविका ने अभिनय किया है। 2020 में प्रीमियर होने पर पंचायत दर्शकों के बीच तुरंत हिट हो गई और इसके दूसरे सीज़न को भी 2022 के प्रीमियर पर जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली।

“हमने सीज़न चार लिखना शुरू कर दिया है। हमारे लिए, आम तौर पर, दो सीज़न के बीच कोई ब्रेक नहीं होता है। तीसरा सीज़न ख़त्म हो चुका है और हमने शो के तीन से चार एपिसोड (सीज़न चार के) लिखे हैं। मिश्रा ने यहां पीटीआई-भाषा को बताया, “अभी तक, हमने सीजन चार और पांच बनाने के बारे में सोचा है। सीजन चार के लिए, हमारे पास एक स्पष्ट विचार है, और सीजन पांच के लिए एक व्यापक विचार है।”

पंचायत एक इंजीनियरिंग स्नातक अभिषेक त्रिपाठी (कुमार) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बेहतर नौकरी के विकल्प की कमी के कारण उत्तर प्रदेश के एक काल्पनिक दूरदराज के गांव फुलेरा में एक पंचायत कार्यालय के सचिव का पद लेता है। जब टीम ने पंचायत सीज़न तीन पर काम करना शुरू किया, तो निर्देशक ने कहा कि वे पिछले दो अध्यायों की “लोकप्रियता से प्रभावित न होने के प्रति सावधान” थे।

उन्होंने कहा, “हमने सुनिश्चित किया कि हमने सही कंटेंट बनाया और शो की मूल आत्मा को बरकरार रखा। हम कहानी को व्यवस्थित रूप से आगे ले जाना चाहते थे। हालांकि, हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि नया सीज़न अधिक मनोरंजक और भावनात्मक हो।”मिश्रा ने याद किया कि जब 2020 में पंचायत के सीज़न एक की स्ट्रीमिंग शुरू हुई, तो वे इस बात को लेकर थोड़े अनिश्चित थे कि शो को दर्शक मिलेंगे या नहीं।

“चूंकि उस समय शो एक अलग स्थान पर था, इसलिए एक सिद्धांत था कि इसकी स्वीकार्यता कितनी होगी। हमने रचनात्मक विचारों के मामले में स्क्रिप्ट में बहुत प्रयास किया था। “तो, हमें इतना विश्वास था कि अगर लोग पूरा शो देखेंगे, तो यह हिट होगा। लेकिन क्या होगा अगर वे इसे नहीं देखेंगे? फिर, एक समस्या होगी। मैं इस तरह की कहानियां देखकर बड़ा हुआ हूं और मुझे उम्मीद थी कि लोग इस शो को जरूर स्वीकार करेंगे।”

द वायरल फीवर (टीवीएफ) द्वारा निर्मित पंचायत का तीसरा सीज़न 28 मई को हिंदी में, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में डब के साथ प्रीमियर होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *