स्वास्थ्य मंत्री के कुशल नेतृत्व से घबराई भाजपा के नेता अब गुमराह ना करे , हमारे देश के युवाओं को वंचित कर उनके हक का वैक्सीन विदेश अपनी राजनीति रोटी सेंकने के लिए भेजा उसका जवाब दे – संजीव

Spread the love

जमशेदपुर  (संवाददाता ):- आज दिनांक 27 मई को पूर्वी सिंहभूम जिला युवा कॉंग्रेस कमेटी के अध्यक्ष संजीव रंजन ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि आज जिस तरह से झारखंड सरकार पूरे देश में 5 वें स्थान पर कोरोना नियंत्रण के मामले में सफ़लता हासिल की है, उससे घबराई भाजपा के नेता स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता पर राजनीति विरोध से ग्रसित होकर बेतुका बयानबाजी कर रहे हैं.

झारखंड में वैक्सीन की बर्बादी का जो आंकड़ा भाजपा प्रस्तुत कर रही है उसका सही जवाब मुख्यमंत्री एवं स्वास्थ्य विभाग के द्वारा सूची जारी कर बता दिया गया है. सरकार ने इसके लिए भी जांच के आदेश जारी कर दिए है जिससे सही कारण स्पस्ट हो सके. भाजपा शासित राज्यों में भी वैक्सीन की बर्बादी हुई है . पर देश से ये सच्चाई छुपाई जा रही है सही आंकडे सरकार प्रस्तुत करे.
जिलाध्यक्ष संजीव रंजन ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा है कि पहले भाजपा ये जनता को बताए कि जिस तरह से आज पूरे देश में वैक्सीनेशन की प्रक्रिया धीमी पड़ी है उसका एक मात्र कारण है प्रधानमंत्री की गलत नीति, आज हमारे देश के वैज्ञानिकों द्वारा तैयार की गयी वैक्सीन को दूसरे देशों में बेच देना..इस सरकार की पहली प्राथमिकता विदेशों से पैसे कमाने का है ना कि हमारे 18 वर्ष से अधिक आयु के लोगों का अधिक से अधिक वैक्सीनेशन करा कर उनके जान की रक्षा करना था.
भाजपा का असली चेहरा पूरे देश के सामने आ चुका है, जो लोग सत्ता तक वोट देकर पहुंचाने का काम किए थे, उन्हें आज बस अफसोस और धोखे के अलावा कुछ और नहीं मिला.मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री के कुशल नेतृत्व में झारखंड की पहचान अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर हुई है क्योंकि यहां मुख्यमंत्री हवाई चप्पल वालों को जहाजों तक पहुंचाने का काम किया है ना कि भाजपा की तरह जहाजों पर बैठने वालों को हवाई चप्पल पर ला दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *