क्या आप जानते हैं कि अल्लू अर्जुन को चुनने से पहले सुकुमार ने ‘आर्या’ में प्रभास को लगभग फाइनल कर लिया था?

Spread the love

न्यूज़भारत20 डेस्क:- निर्देशक सुकुमार का अपनी पहली फिल्म ‘आर्या’ के लिए प्रभास के स्थान पर अल्लू अर्जुन को कास्ट करने का निर्णय चर्चा का विषय रहा है क्योंकि निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म की 20वीं वर्षगांठ मनाई है।कार्यक्रम में, सुकुमार और निर्माता दिल राजू ने कास्टिंग प्रक्रिया और फिल्म की सफलता की यात्रा पर अंतर्दृष्टि साझा की।

प्रारंभ में, सुकुमार और राजू ने खुलासा किया कि ‘आर्या’ की स्क्रिप्ट रवि तेजा और प्रभास दोनों को सुनाई गई थी। जबकि रवि तेजा ने रुचि दिखाई, प्रभास उस समय अन्य परियोजनाओं में व्यस्त थे। हालाँकि, भाग्य ने एक अन्य फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान हस्तक्षेप किया, जहाँ अल्लू अर्जुन अप्रत्याशित रूप से उपस्थित हुए। उनकी शारीरिक भाषा और व्यक्तित्व से प्रभावित होकर, सुकुमार को लगा कि अल्लू अर्जुन इस भूमिका के लिए बिल्कुल उपयुक्त होंगे।प्रारंभिक संदेह के बावजूद, सुकुमार ने प्रभास को भी कहानी सुनाई, लेकिन निर्देशक और अभिनेता दोनों को इस भूमिका के लिए प्रभास की उपयुक्तता पर संदेह था। यह अल्लू अर्जुन का उत्साह और स्क्रिप्ट के प्रति सकारात्मक प्रतिक्रिया थी जिसने सुकुमार को चरित्र को जीवंत करने की उनकी क्षमता के बारे में आश्वस्त किया। दिलचस्प बात यह है कि अल्लू अर्जुन ने भी ‘आर्या’ से पहले 71 स्क्रिप्ट सुनी थीं लेकिन इस स्क्रिप्ट ने उनका दिल जीत लिया जिसका खुलासा इवेंट के दौरान हुआ।

सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित ‘आर्या’ एक प्रिय रोमांटिक एक्शन कॉमेडी बनी हुई है, जिसमें अल्लू अर्जुन के करिश्माई प्रदर्शन ने उन्हें व्यापक प्रशंसा दिलाई है। अल्लू अर्जुन अभिनीत इस फिल्म का सीक्वल भी आया, जिसका नाम ‘आर्या 2’ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *