डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर एक घंटे के बाद उसे फिर से जीवित बताकर किया इलाज शुरू

Spread the love

जमशेदपुर : रांची-टाटा सड़क मार्ग पर सड़क हादसे में घायल हाइवा चालक मधु सोय को इलाज के लिये मंगलवार की सुबह एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां पर पहले डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया था, लेकिन एक घंटे के बाद उसे फिर से जीवित बताकर इलाज शुरू कर दिया. परिवार के लोग जब पहुंचे तब देखा कि उसके मुंह में पंपिंग की जा रही है. ऐसे में परिवार के लोगों में भी आस बंधी हुई है.

बागबेड़ा का रहनेवाला है चालक मधु

मधु सोय शहर के ही बागबेड़ा सोमाय झोपड़ी गांव का रहनेवाला है. अस्पताल में उसकी हालत काफी नाजुक बनी हुई है. मधु कुछ बोल पाने की हालत में भी नहीं है. परिवार के लोग भी कुछ बता नहीं पा रहे हैं. रांची-टाटा सड़क मार्ग पर कहां पर सड़क हादसा हुआ है इसकी जानकारी भी देने वाला कोई नहीं है. वह कैसे अस्पताल तक पहुंचा इसकी जानकारी भी डॉक्टरों के पास नहीं है.

मृत के बाद जीवित करना बना चर्चा का विषय
एमजीएम अस्पताल में हाइवा चालक को मृत बताने के बाद फिर से उसे जीवित कर देना यह चर्चा का विषय बना हुआ है. एमजीएम अस्पताल में घटना के बाद पहुंचे लोग इसकी चर्चा कर रहे हैं. इस बीच कुछ पत्रकार भी अस्पताल में पहुंचे थे. तब डॉक्टरों ने जांच के बाद कहा था कि मधु की मृत्यु हो गयी है, लेकिन बाद में वह जीवित हो गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *