डॉक्टर दिवस के अवसर पर डॉ संजय गिरी और डॉ दीपा पटनायक को पूर्व बहरागोड़ा विधायक कुणाल सारंगी, जुगसलाई विधायक मंगल कालिंदी, पोटका विधायक संजीव सरदार समेत अन्य संस्थाओं ने किया सम्मानित, नव्या फाउंडेशन ने दिया ऑक्सिजन कंसन्ट्रेटर

Spread the love

डॉक्टर दंपति को सम्मानित करते कुणाल सारंगी

जमशेदपुर:- राष्ट्रीय डॉक्टर दिवस के अवसर पर शहर के जाने माने डॉक्टर डॉ संजय गिरी और दीपा पटनायक को शहर के बहरागोड़ा विधायक कुणाल सारंगी और भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष ने सम्मानित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि डॉक्टर समाज के हित का हमेशा सोचते है। वे अंतिम कोशिश भी जारी रखते है कि मरीज को बचाया जा सकें। साथ ही कोरोनाकाल में डॉ संजय गिरी और डॉ दीपा पटनायक द्वारा किये गए कार्य की भी की सराहना की। सम्मानित करने के साथ साथ कुणाल सारंगी ने नव्या फाउंडेशन के अंतर्गत केअर एंड क्योर डायग्नोस्टिक सेंटर को ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर भी दिया जिससे कि आने वाले समय मे इलाह की और सुविधा दी जा सकें।

डॉ संजय गिरी और डॉ दीपा पटनायक को सम्मानित करते पूर्व सैनिक सेवा परिषद के सदस्य

ज्ञात हो कि इस अवसर पर कुणाल सारंगी के अलावे पूर्व सैनिक सेवा परिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष सुशील कुमार सिंह, प्रदेश संगठन मंत्री राजीव रंजन, प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ कमल शुक्ला, अशोक श्रीवास्तव, अमित कुमार एवं अन्य उपस्थित रहे। इस अवसर पर जुगसलाई विधायक मंगल कालिंदी, पोटका विधायक संजीव सरदार, एमजीएम अस्पताल और अन्य संस्थाओं ने भी सम्मानित किया। इस मौके पर मुख्य रूप से संपूर्ण मानवता कल्याण संघ के महासचिव अभिषेक गौतम, रविशंकर तिवारी, जयश्री, ज्योति, बिजेंद्र, राजेश, रितेश इत्यादि मौजूद थे।

डॉ संजय गिरी और डॉ दीपा पटनायक को सम्मानित करते जुगसलाई विधायक मंगल कालिंदी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *