ड्राइवर ने टाटा योद्धा से 1.80 लाख का बेच दिया सामान, मामला दर्ज

Spread the love

जमशेदपुर : सुंदरनगर थाना क्षेत्र के ब्यांगबिल के रहनेवाले सुबोध लोहार ने अपने ड्राइवर को टाटा योद्धा गाड़ी बनवाने के लिये दिया था, लेकिन वह गाड़ी से 1.80 लाख रुपये का सामान बेचकर लापता हो गया है. जब उसका फोन रिसिव नहीं हुआ तब सुबोध लोहार ने घटना के संबंध में पोटका थाने में मामला दर्ज कराया है.

21 अप्रैल को शिशिर गैराज में दिया था गाड़ी

सुबोध लोहार ने बताया कि उन्होंने 21 अप्रैल को चालक पल्लव कुमार मंडल को टाटा योद्धा गाड़ी देकर कुछ काम करवाने के लिये भेजा था. इस बीच उसे 10 हजार रुपये भी दिया गया था. पल्लव ने गाड़ी को पोटका के हाता चौक स्थित शिशिर गैराज में बनने के लिये दिया था.

दूसरे दिन गाड़ी देने की हुई थी बात

सुबोध लोहार ने बताया कि शिशिर गैराज में दूसरे दिन गाड़ी ठीक कर देने की बात हुई थी. 22 अप्रैल को जब सुबोध गैराज में पहुंचे तब देखा कि गाड़ी की जाली गायब है. साथ ही बैट्री और स्टेपनी भी नहीं है. शिशिर ने सुबोध को बताया कि गाड़ी मालिक ने ही इन सामान को बेच दिया है. इसपर सुबोध ने जबाव दिया कि वे ही गाड़ी मालिक हैं. तब वह भौंचक रह गया.

लापता है चालक

सुबोध लोहार ने बताया कि वे चालक पल्लव को खोजते हुये उसके घर सुंदरनगर के घसियाडीह भी गये हुये थे, लेकिन घर से जवाब मिला कि वह रात में घर पर नहीं आया है. वह डेढ़ साल से गाड़ी चला रहा था. इसके बाद उन्होंने अंततः पोटका थाने में जाकर चालक के खिलाफ 1.80 लाख रुपये की सामान बेचने का आरोप लगाते हुये मामला दर्ज कराया है. पोटका पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *