नशे में धुत्त युवक ने अपनी प्रेमिका की हत्या

Spread the love

जमशेदपुर: जमशेदपुर से सटे बोड़ाम थाना क्षेत्र के पगदा गांव में मंगलवार की रात को शराब के नशे में धुत्त एक युवक ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी. गांव का भुकु सबर(32) अपनी प्रेमिका गुलापी सबर (35 ) के साथ बीते छह महीने से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था. सूचना पाकर बुधवार की सुबह करीब 10 बजे घटनास्थल पर पहुंची बोड़ाम पुलिस ने मामले की जानकारी ली और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया. जबकि प्रेमी भुकु सबर को पुलिस में हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. घटनास्थल पर पहुंचकर पटमदा के सर्किल इंस्पेक्टर हीरालाल महतो ने मामले की छानबीन की. बताते हैं कि दोनों पिछले करीब 6 माह से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे और अक्सर शराब के नशे में दोनों के बीच विवाद होता था.

मंगलवार की शाम को भुकु सबर ने शराब के नशे में गुलापी को पकड़कर बिजली के एक खंभे व दीवाल से उसके सिर को पटक दिया साथ ही लाठी-डंडे से भी उसकी पिटाई कर दी जिससे उसने देर रात दम तोड़ दिया. स्थानीय लोगों के अनुसार मृतका गुलापी सबर के पति गौउर सबर की करीब एक साल पहले मौत हो चुकी है और उसके दो बेटे व एक बेटी है. मजदूरी कर परिवार चलाने वाली महिला का पति की मौत के बाद भुकु सबर से दोस्ती हुई और बाद में प्यार हो गया. इसकी जानकारी ग्रामीणों एवं सबर समुदाय के अन्य लोगों को मिलने पर महिला को भुकु के साथ नहीं रहने की सलाह दी गई थी क्योंकि वह भी पहले से विवाहित है और प्रताड़ना से तंग आकर उसकी पत्नी उसे छोड़कर भाग चुकी है.

इसके बावजूद भुकु के साथ अपने बच्चों को लेकर अपना घर छोड़कर गुलापी करीब 6 माह से उसके घर पर रहने लगी थी. दोनों पति-पत्नी की तरह ही रहने लगे थे और मजदूरी करते थे. दूसरी ओर ग्रामीणों का कहना है कि पगदा गांव के एक किसान से भुकु ने धान रोपनी के लिए 50 रुपये एडवांस लिया था लेकिन मंगलवार की सुबह उस किसान का काम करने के बजाय गुलापी दूसरे के खेतों में काम करने के लिए चल गई थी. इसकी जानकारी मिलने पर भुकु ने खेत में ही जाकर दोपहर को उसके साथ मारपीट की. इस बात को लेकर विवाद हुआ और शाम को शराब के नशे में घर पर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *