मानगो से अपहरण कर मांगी रंगदारी, चार पर नामजद प्राथमिकी

Spread the love

जमशेदपुर (संवाददाता ) :- मानगो थाना क्षेत्र के पोस्ट ऑफिस रोड आरपी अपार्टमेंट के रहने वाले मुन्ना वर्मा ने अपहरण करके रंगदारी मांगने, रुपये और चेन की छिनतई करने का आरोप लगाते हुये मानगो थाने में एक मामला दर्ज कराया है. मामले में चार लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. घटना के बाद मामला थाने तक पहुंचते ही मानगो पुलिस ने जांच शुरू की है.
इन्हें बनाया गया है आरोपी
अपहरण करने और रंगदारी मांगने के मामले में आरोपी आस्था स्पेस सिटी के रहने वाले शोले उर्फ राहुल गुप्ता, मानगो दाइगुट्टू हनुमान मंदिर के पास रहने वाले राहोत सिंह, उलीडीह थाना क्षेत्र के रहने वाले कौशिक गोस्वामी और कुंदन सिंह को बनाया गया है.
5 मई की शाम साढ़े छह बजे की है घटना
मामले में कहा गया है कि मुन्ना वर्मा घटना के दिन शाम के 6.30 बजे मानगो के ही मुंशी मुहल्ला मनान गली मेन रोड से अपने घर की तरफ जा रहे थे. इस बीच ही सभी आरोपियों ने उन्हें रास्ते में घेर लिया और अपहरण कर लिया. अपहरण करने के बाद सभी लोग मुन्ना वर्मा को लेकर उलीडीह के फुटबॉल मैदान में पहुंचे थे. इसके बाद सभी ने मारपीट की. 25 हजार रुपये और सोने के चेन की छिनतई कर ली. इसके बाद मुन्ना को टैंक रोड पर ले जाकर सभी ने छोड़ दिया. मानगो पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये भी पुलिस छापेमारी कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *