जेवियर स्कूल में सीआईएससीई जोनल के लिए फुटबॉल टीम चयनित…

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क/सरायकेला:- जिले के गम्हरिया के जेवियर स्कूल में सीआईएससीई जोनल के लिए फुटबॉल टीम का चयन कर लिया गया है। प्रतियोगिता में जमशेदपुर के 15 आईसीएसई स्कूल के बच्चों ने भाग लिया। तीन दिवसीय प्रतियोगिता को तीन चरणों में बांटा गया था।

इसमें अंडर- 14, अंडर- 16 और अंडर- 19 के बच्चों का चयन किया गया।  चयनित टीम रिजिनल में जमशेदपुर जोन का प्रतिनिधित्व करेंगे। प्रतियोगिता की शुरुआत मुख्य अतिथि एक्सटीटीई कॉलेज के प्राचार्य फादर फ्रांसिस एसजे और जेवियर स्कूल के प्रधानाचार्य फादर सेबेस्टियन पुथेनपुरा एसजे की ओर से की गई।

फादर सेबेस्टियन ने कहा कि पूरे विश्व में फुटबॉल लोकप्रिय खेल है. बहुत गर्व की बात है कि आपलोग फुटबॉल खेलना पसंद करते हैं। सभी खेल भावना का परिचय देते हुए खेल को खेंले। जमशेदपुर जोन और साथ ही में अपने-अपने विद्यालय का नाम रोशन करें।

प्रतियोगिता में रेफरी जेएसए की ओर से छोटराय टुडू,वीर सिंह, लक्ष्य हेंब्रम, दीपक कुमार, बीजू मुर्मू मौजूद थे। मुख्य चयनकर्ता में एसके डे मौजूद थे।  प्रतियोगिता को सफल बनाने में विद्यालय के उप-प्रधानाचार्य फादर दयानिधि एसजे, सिस्टर रश्मि, सिस्टर अर्चना, ब्रदर अम्लराज, विद्यालय के खेल शिक्षक विकास कुमार सिंह, सुजीत रजक, सुनीता मांझी, तूलिका धारा कोले ने सक्रिय योगदान दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *