विश्व चिकित्सक दिवस के अवसर पर चिकित्सकों को सम्मानित करने पहुंचे पूर्व विधायक एवं भाजपा प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी

Spread the love

जमशेदपुर (संवाददाता ):-नाम्या स्माइल फाउंडेशन एव सैल्यूट तिरंगा के संयुक्त प्रयास से विश्व चिकित्सक दिवस के अवसर पर चिकित्सक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. यह कार्य्रकम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जुगसलाई में किया संपन्न हुआ. इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व विधायक एवं झारखंड भाजपा प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी उपस्थित रहे।

सैल्यूट तिरंगा के कार्यकारी अध्यक्ष रवि शंकर तिवारी ने मुख्य अतिथि को और कुणाल षाड़ंगी ने सभी चिकित्सकों को पौधा और गिफ्ट देकर सम्मानित किया. कुणाल षाड़ंगी ने कहा की कोविड-19 पूरी दुनिया के लिए खतरा बना हुआ था.इस बीमारी से उबरने में देश के डॉक्टरों ने अपना सब कुछ दांव पर लगा दिया. पूरे देश में चिकित्सकों ने एक टीम की तरह काम किया. किसी ने अपनी सोच पर बीमारी से लड़ने की रणनीति बनाई, किसी के सेवा भाव ने कमाल किया, कोई समर्पण का चेहरा बना तो कोई साहस की मिसाल।

इस समारोह में मुख्य रूप से डॉ लष्मी कुमारी,डॉ महेन्द्र प्रसाद,डॉ एच हेम्ब्रम,डॉ कामिनी लता ,डॉ निशांत, हिन्दुस्तान स्काउट एंड गाइड के राज्य सचिव अमित मोदक,अभिषेक गौतम, खुशबू कुमारी,सतीश सिंह, प्रणय , अखिलेश मिश्रा,जगरनाथ मोदक,गंगा सागर सिंह समेत अन्य लोग उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *