परीक्षा में उत्तीर्ण हुए विद्यार्थियों को सम्मानित करने पहुंचे पूर्व विधायक एवं झारखंड भाजपा प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी

Spread the love

जमशेदपुर:- निरोद अपाटमेंट,एल रोड बिष्टुपुर स्थित आई ड्रीम अकैडमी तरफ से अव्वल आए विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। इस समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर पूर्व विधायक एवं भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी उपस्थित हुए।

आई ड्रीम अकैडमी के संस्थापक अनीश त्यागी ने कुणाल षाड़ंगी को बुके देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में पहुंचे कुणाल षाड़ंगी ने परीक्षा में अव्वल आए सभी विद्यार्थियों को सर्टिफिकेट और बुके देकर सम्मानित किया और उन सभी को उज्जवल भविष्य की बधाई दी।

आई ड्रीम अकैडमी के संस्थापक अनीश त्यागी ने कहा की अकैडमी में पढ़ रहे बच्चों में स्नेहा ससमल 92% वूमेंस कॉलेज टॉपर और कोल्हान मैं तीसरा स्थान प्राप्त किया है. वहीं रिम्मी बेरा 83.4% और स्नेहा सिंह 81.6% टॉप 3 में रहे। बाकी छात्र-छात्राएं भी फर्स्ट डिवीजन से उत्तीर्ण हुए। उन्होंने यह भी घोषणा किए की जो भी बच्चे आगे सरकारी परीक्षाओं की तैयारी करना चाहते हैं, लेकिन आर्थिक स्थिति उतनी अच्छी नही के कारण पढ़ाई नहीं कर पा रहे हैं, उन्हें संस्थान के तरफ से मुफ्त शिक्षा प्रदान किया जाएगा और उन बच्चों की पढ़ाई का खर्च संस्थान उठाएगी। इस मौके पर शिक्षिका पूजा कुमारी, लीसा कुमारी शिल्पा कुमारी समेत अन्य युवा साथीगण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *