बिरसानगर में शौच करने गयी युवती से सामूहिक दुष्कर्म, हूरलुंग तालाब के पास की है घटना, घटना के बाद दी जान से मार देने की धमकी

Spread the love

जमशेदपुर :- बिरसानगर थाना क्षेत्र की रहनेवाली एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. घटना के समय युवती शौच करने के लिये गयी हुई थी. इस बीच ही उसे दबोच लिया गया और बारी-बारी से दुष्कर्म किया गया. मामला थाने तक पहुंचते ही बिरसानगर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुये आरोपियों के आवास पर छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया है.

घटना 15 मार्च की शाम 5 बजे की है. घटना के समय युवती हूरलुंग तालाब के किनारे शौच करने के लिये गयी हुई थी. इस बीच ही बिरसानगर नूतनडीह का रहनेवाला शिवा रूहीदास और गोर्वर्धन रूहीदास ने दोनों को दबोच लिया. इसके बाद युवती को झाड़ी में ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया.

घटना के बाद दोनों आरोपियों ने युवती को जान से मार देने की धमकी दी. घटना के बाद घर पर पहुंचते ही युवती ने पूरी घटना की जानकारी अपने परिवार के लोगों को दी. इसके बाद तत्काल मामला बिरसानगर थाने तक पहुंच गया. घटना की जानकारी मिलते ही बिरसानगर थाना प्रभारी प्रभात कुमार ने आरोपियों के आवास पर छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया और गुरुवार की शाम न्यायिक हिरासत में भेज दिया. इधर घटना के बाद पुलिस युवती का मेडिकल कराने और कोर्ट में 164 का बयान कराने की तैयारी कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *