शहर में हुई गैंगवार की शुरुआत, गणेश सिंह के गुर्गों ने पहले रंजित की बेटी को पकड़ा, बचाने गए रंजित पर कर दी फायरिंग, पुलिस के सामने से भागे अपराधी

Spread the love

जमशेदपुर (संवाददाता ):-जमशेदपुर में एक बार फिर से गैंगवार की शुरुआत हो गई है. अमरनाथ सिंह गिरोह के सदस्य रंजित सिंह उर्फ रंजीत सरदार की हत्या की गई है. रंजित पर उस वक्त हमला किया गया जब वह अपनी बेटी को दुर्गा पूजा घुमाने के लिए टेल्को के सबुज कल्याण संघ गया था. अपराधियों ने पहले रंजित से बातचीत की और फिर उसकी 13 साल की बेटी को पकड़ लिया. जब रंजित उसे बचाने गया तो उसपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी पुलिस की आंखों के सामने से फरार हो गए. सूचना पाकर परिजन घटना स्थल पहुंचे और घायल पड़े रंजित को तत्काल टीएमएच लेकर पहुंचे जहां जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया.

20 सितंबर को ही जेल से छूटकर आया था रंजित
रंजित को पुलिस ने अप्रैल 2021 में परसुडीह के गदडा से गिरफ्तार किया था. रंजित के अलावा कई अन्य को भी हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया था. इसके अलावा वह कई मामलों में जेल में बंद था. 20 सितंबर को ही वह जेल से बाहर आया था जिसके बाद गणेश सिंह की नजर उस पर थी. मौका पाकर अपराधियों ने उसपर गोली चला दी.

बेटी ने बताई घटना की आंखों देखी
रंजित की बेटी तरण कौर ने बताया कि वो अपने पापा (रंजित) और एक साथी के साथ घर से दुर्गा पूजा घूमने निकली थी. सबुज कल्याण संघ के पास दो बाइक पर सवार होकर चार की संख्या में युवक आए और पापा से बातचीत करने लगे. इसी बीच उनमें से एक ने उसे पकड़ लिया और अपने साथ ले जाने लगे. उसने मां को फोन पर जानकारी भी दी की कुछ लोग पापा के साथ झगड़ा कर रहे. जब पापा उसके पीछे आए और ले जाने तो उनपर ताबड़तोड़ गोली चला दी गई.

जल्द ही पकड़ में आ जाएंगे अपराधी
इधर जानकारी देते हुए सिटी एसपी के विजय शंकर ने बताया कि अपराधी जल्द ही पकड़ जायेंगे. सूचना के अनुसार दो बाइक पर सवार होकर चार अपराधी आए थे पर उनकी संख्या ज्यादा भी हो सकती है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *