एनआईटी शिलान्यास कार्यक्रम में शीलापट्ट पर गीता कोड़ा का नाम नहीं ,कांग्रेसियों का बवाल, सांसद ने कहा विशेषाधिकार का हुआ है हनन

Spread the love

आदित्यपुर (संवाददाता ):– आदित्यपुर स्थित राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एनआईटी) परिसर में छात्रों के लिए 1 हजार क्षमता वाले छात्रावास तथा छात्राओं के लिए 300 क्षमता वाले छात्रावास के शिलान्यास कार्यक्रम में कांग्रेसियों ने जमकर बवाल किया।

दरअसल शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल सिंहभूम सांसद गीता कोड़ा का नाम शिलापट्ट पर नहीं होने के कारण कांग्रेसी नाराज हो गए। इसी दौरान जैसे ही मुख्य अतिथि केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी का भाषण समाप्त हुआ। वैसे ही कांग्रेसियों ने एनआईटी प्रबंधन मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। इस दौरान वहां मौजूद भाजपा के समर्थक तथा कांग्रेसियों में नोकझोंक भी हुई। वहीं अभिलंब मोर्चा संभालते हुए सरायकेला पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी हरविंदर सिंह, आदित्यपुर थाना प्रभारी राजन कुमार तथा प्रशासनिक महकमे के लोगों ने कांग्रेस तथा भाजपा समर्थकों को उलझने से बचाया तथा कार्यक्रम स्थल से उन्हें बाहर निकाला। इसी दौरान सांसद गीता कोड़ा बगैर छात्राओं के हॉस्टल का शिलान्यास किए कार्यक्रम से निकल गई। सांसद गीता कोड़ा ने शिलापट्ट में नाम नहीं होने को अपना अपमान बताते हुए कहा कि एनआईटी प्रबंधन द्वारा प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया गया है। उन्होंने कहा कि इसमें केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी का कोई गलती नहीं है यह सारा अपमान है एनआईटी प्रबंधन द्वारा किया गया है जिसको लेकर आगे हो आंदोलन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *