प्रेमिका के पिता ने गाजियाबाद स्थित अपार्टमेंट में बीटेक छात्र की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी

Spread the love

गाजियाबाद: बीटेक तृतीय वर्ष के एक छात्र की शनिवार तड़के उसकी प्रेमिका के पिता ने क्रॉसिंग्स रिपब्लिक के एक कॉन्डोमिनियम में गोली मारकर हत्या कर दी, जहां दोनों युवक अलग-अलग फ्लैट में रहते थे। पुलिस ने बताया कि सेवानिवृत्त बीएसएफ जवान राजेश कुमार सिंह ने गाजियाबाद टाउनशिप में पैरामाउंट सिम्फनी की 14वीं मंजिल पर अपनी बेटी के फ्लैट पर विपुल वर्मा से बहस के बाद उसके सीने में 4-5 गोलियां उतार दीं। विपुल का फ्लैट उसी टावर की सातवीं मंजिल पर है। सिंह ने हत्या की सूचना देने के लिए खुद 112 नंबर डायल किया।

सहायक पुलिस आयुक्त (वेव सिटी) पूनम मिश्रा ने कहा कि उन्हें सुबह करीब साढ़े तीन बजे सिंह का फोन आया। “उसने कहा कि उसने किसी की हत्या कर दी है। क्रॉसिंग्स रिपब्लिक पुलिस स्टेशन से एक टीम सोसायटी में भेजी गई। छात्रा खून से लथपथ होकर फ्लैट के फर्श पर पड़ी थी। उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।” शनिवार देर शाम तक, पुलिस सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करने की प्रक्रिया में थी। मूल रूप से बलिया का रहने वाला विपुल (23) छात्र था एबीईएस इंजीनियरिंग कॉलेज।

“उनके परिवार के सदस्यों को सूचित कर दिया गया है और वे रास्ते में हैं।जिस क्षेत्र में उन्हें गोली मारी गई, उसका फोरेंसिक विशेषज्ञों की एक टीम द्वारा निरीक्षण किया जा रहा है। हमें पता चला है कि आरोपी पहले बीएसएफ में था और वर्तमान में दक्षिण दिल्ली में एक निजी सुरक्षा एजेंसी के साथ काम करता है।” पुलिस सूत्रों के मुताबिक, विपुल और उसकी प्रेमिका बलिया के एक ही गांव के रहने वाले थे और एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। पिछले 5-6 वर्षों में, एसीपी ने कहा, “हाल ही में उनके रिश्ते में खटास आ गई थी, जिससे अक्सर झगड़े होते थे।”

नोएडा की एक निजी कंपनी में काम करने वाली लड़की ने विपुल के साथ अपने झगड़े के बारे में अपने भाई को बताया। उसने बदले में उनके पिता को सूचित किया। शनिवार शाम को, लड़की ने कथित तौर पर बीटेक छात्र के साथ झगड़ा करने के बाद अपने पिता को फोन किया, जो उस समय दिल्ली में थे।

“वह लगभग 2.30 बजे उसके फ्लैट पर पहुंचा और विपुल को बुलाया। वे दोनों कुछ देर बहस में लगे रहे, तभी लिफ्ट लॉबी के पास राजेश सिंह ने बंदूक निकाली और विपुल पर गोली चला दी। जैसे ही वह जमीन पर गिर गया, लड़की के पिता ने पुलिस को बुलाया,” मिश्रा ने कहा। हालांकि पुलिस ने कहा कि वे यह पता लगाने की कोशिश कर रहे थे कि विपुल और उसकी प्रेमिका के बीच संबंध हाल ही में खराब क्यों हो गए थे, सूत्रों ने दावा किया कि किसी अन्य व्यक्ति की संलिप्तता के कारण बार-बार ऐसा हो रहा था। उनके बीच लड़ाई होती है.एक अन्य अधिकारी ने कहा कि वे यह पता लगाने के लिए शव परीक्षण रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं कि विपुल को वास्तव में कितनी गोलियां लगी थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *