गर्म जोशी साथ अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री का भव्य स्वागत, बिक्रमगंज की समस्याओं को दूर कराने का किया वादा

Spread the love

बिक्रमगंज(रोहतास):- बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मो. जमां खां को स्थानीय शहर के मां आस्कामिनी के पावन नगरी में मो.परवेज खान अधिवक्ता की ओर से अभिनंदन समारोह सह जन सभा का आयोजन किया गया । इससे पहले रोहतास व भोजपुर जिला के मोहनी बॉर्डर पर बिक्रमगंज उत्तरी क्षेत्र संख्या 20 के जिला पार्षद प्रभास चंद्र सिंह उर्फ मंटू सिंह के नेतृत्व में स्वागत किया गया । वहां मोहनी में कब्रिस्तान में मिट्टी डलवाने हेतु मंत्री ने आश्वासन दिया । स्वागत में मो.रुस्तम खान, कश्मीर खान , बाबूजन खान,असलम खान,नेजाम मिस्त्री,सरताज खान सहित कई थे । पहली बार बिक्रमगंज आने पर बिक्रमगंज वासियों ने मंत्री का स्वागत मदरसा अरबिया रिफाउल उलूम के प्रांगण में किया गया । दर्जनों कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने माल्यार्पण कर स्वागत किया । तत्पश्चात जनसभा का भी आयोजन किया गया ।

जिस कार्यक्रम का संचालन प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष मो.अय्यूब खान ने किया । अध्यक्षता मदरसा अरबिया रिफाउल उलूम के नाजिम मो.जैनुद्दीन ने किया । मंच के माध्यम से बिक्रमगंज उत्तरी जिला पार्षद प्रभाष चन्द्र सिंह उर्फ मंटू सिंह,परवेज खान,अनीस खान सहित अन्य गणमान्य लोगों ने संबोधित किया । मो.अयूब खान की ओर से एक – एक मांग पर उन्होंने पांच व्यक्तियों को पटना आकर मिलने की बात कही और विचार करने का आश्वासन भी दिया । सभा के दौरान उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद जमां खां ने कहा कि आपके सहयोग से मैं बिहार विधानसभा के चुनाव में विजयी हुआ ।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुझे आश्वासन दिया है कि बिक्रमगंज के विकास के लिए सभी बाधाओं को दूर करने का प्रयास किया जाएगा । ताकि सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ आम आदमी तक पहुंचे और बिक्रमगंज का सर्वांगीण विकास हो ।

उन्होंने जाम की समस्याओं का समाधान चार से पांच दिनों के अंदर निदान कराने का वादा किया । साथ ही बिक्रमगंज के विकास कार्यों में तेजी लाने का भी वादा किया । बिक्रमगंज के सड़क जाम में बाधक बने बस स्टैंड के अभाव को दूर करने की बात कही ।मौके पर जनप्रतिनिधियों व पार्टी कार्यकर्ताओं के अलावा अवनीश कुमार सिंह, नगर परिषद उपसभापति प्रतिनिधि छोटू सिंह , राकेश सिंह,छोटू सिंह,हसनैन खान,अभिजीत सिंह पिंटू,हकीक खान,महफूज आलम,लड्डू खान,अख्तर खान सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *