शमशेर टावर में लौटने लगी खुशियां , तीन साल बाद शुरू हुआ लिफ्ट , मदर टेरेसा वेलफेयर ट्रस्ट के वजह से बंद पड़ा था लिफ्ट , बैठक मे हुई महत्वपूर्ण बातें …

Spread the love

जमशेदपुर :-  मदर टेरेसा वेलफेयर ट्रस्ट  के संचालक के गिरफ़्तारी के बाद फिर से  शमशेर टावर के फ्लैट वासियों में खुशी का माहौल आने लगा है । ट्रस्ट द्वारा मेंटेनेंस चार्ज नहीं देने के वजह से फ्लैट में रहने वाले सभी व्यक्ति परेशान हो चुके थे । और पिछले तीन सालों से फ्लैट का लिफ्ट भी बंद पडा हुआ था जिसे फिर से चालू करवाया गया । साथ ही फ्लैट के सबसे पहले निवासी श्री एस सी दत्ता जिनका दो दिन पूर्व निधन हो गया था उनके निधन पर शोक सभा का आयोजन किया गया और उन्हे श्रद्धांजलि भी अर्पित किया गया । सभा में मुख्य रूप से स्थानीय नेता मनोज गुप्ता , हरजिन्दर पाल सिंह , वार्ड सदस्य अमित शर्मा और बिल्डिंग के अन्य लोग भी उपस्थित रहें । मीटिंग में यह भी फैसला लिया गया कि अब बाहरी लोगों के प्रवेश पर रोक लगाई जाएगी साथ ही ट्रस्ट के द्वारा फैलाए गए कचरा से निस्पादन के लिए उपायुक्त से लिखित आवेदन भी दिया जाएगा ।

ज्ञात हो कि  मदर टेरेसा वेलफेयर  ट्रस्ट पर यौन शोषण के आरोप लगने के बाद से संचालक हरपाल सिंह , पुष्पा रानी तिर्की और गीता समेत अन्य फरार हो चुके थे जिसे प्रशासन द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *