‘हार्दिक पंड्या ने बहुत सारी गलतियां कीं…’: पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने मुंबई इंडियंस के कप्तान की आलोचना की

Spread the love

नई दिल्ली: मुंबई इंडियंस को मंगलवार को आईपीएल 2024 में अपनी सातवीं हार, लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा, जब हार्दिक पंड्या की अगुवाई वाली टीम ने केएल राहुल की लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी एकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला।इस हार ने पांच बार के चैंपियन की शीर्ष चार में पहुंचने की संभावना काफी कम कर दी, क्योंकि अब वे केवल 6 अंकों के साथ रैंकिंग में नौवें स्थान पर हैं।

मैच के बाद, भारत के एक पूर्व क्रिकेटर ने हार्दिक पंड्या की आलोचना करते हुए कहा कि नए कप्तान की कई गलतियों के कारण टीम को आईपीएल 2024 में भारी नुकसान उठाना पड़ा।फिर भी वे इस स्थिति में हैं. पूरी तरह से इसलिए क्योंकि टीम को मैदान पर अच्छी तरह से प्रबंधित नहीं किया गया था। उनके कप्तान हार्दिक पंड्या ने बहुत सारी गलतियाँ कीं। इरफ़ान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया, ”यह सच है।”इस सीज़न में रोहित शर्मा से कप्तानी संभालने वाले पंड्या को मुंबई इंडियंस के आईपीएल 2024 अभियान के कारण गहन जांच का सामना करना पड़ा है।

हार्दिक को आईपीएल 2024 के कई स्थानों पर आलोचना का सामना करना पड़ा है, जिसमें मुंबई इंडियंस का घरेलू मैदान वानखेड़े स्टेडियम भी शामिल है।इस सीजन में उनका बल्ले और गेंद दोनों से प्रदर्शन बेहद खराब रहा है।

मंगलवार को एलएसजी के खिलाफ पंड्या गोल्डन डक पर आउट हो गए। 10 मैचों में वह 21.88 की औसत से सिर्फ 197 रन बना पाए हैं और केवल 6 विकेट ले पाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *