सैल्युट तिरंगा का मानगो गाँधी मैदान में कल होगा स्वास्थ्य मेला सह कोरोना योद्धा चिकित्सा सम्मान

Spread the love

जमशेदपुर:- सैल्युट तिरंगा के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष रवि शंकर तिवारी के नेतृत्व में कल स्वर्गीय डॉ वीरेंद्र सेठ की पुण्य तिथि के अवसर पर मानगो गांधी मैदान में स्वास्थ्य मेला सह कोरोना काल मे कार्य करने के दौरान जितने डॉक्टर, स्वास्थ्य कर्मी की मृत्यु हुई थी उनके परिवार को संस्था द्वारा कोरोना योद्धा चिकित्सा सम्मान से सम्मानित किया जाएगा ,कार्यक्रम में सभी रोगों से संबंधित शहर के विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम रहेगी साथ ही फ्री मेडिसिन ई सी जी,xrey की ब्यवस्था होगी ।
श्री तिवारी ने बताया की, बोला जाता है कि डॉक्टर भगवान का दूसरा रूप होते है कोरोना काल मे उनकी सेवा भावना ने इस बात को साबित किया ,उन्ही में से एक नाम स्वर्गीय डॉ बीरेंद्र सेठ जी का रहा जिन्होंने अपनी जान की परवाह किये बगैर कोरोना काल मे लगातार अपनी सेवा देते रहे जिसके फलस्वरूप वे कोरोना से ग्रसित हुए और 1 जून 2020 को उनकी मृत्यु हुई।
उनके सम्मान में संस्था ने उनकी पुण्य तिथि पर स्वास्थ्य मेला सह कोरोना योद्धा चिकित्सा सम्मान कार्यक्रम को करने का निर्णय लिया है । कार्यक्रम में स्वास्थ्य मंत्री ,सांसद, विधायक ,सिविल सर्जन सहित संस्था के राष्ट्रीय संगठन मंत्री प्रमोद मिश्रा, डॉ अशोक श्रीवास्तव ने शामिल होने के लिए अपनी सहमति दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *