दिल्ली में दिल दहला देने वाली घटना, प्रेमिका की चाकू गोद व पत्थर से कूचकर हत्या

Spread the love

नयी दिल्ली : राजधानी दिल्ली रोहिण इलाके के शाहबाद डेयरी के पास सोमवार को सनकी प्रेमी ने अपनी नाबालिग प्रेमिका साक्षी से झगड़ा करने के बाद उसकी चाकू से गोदकर और पत्थर से कूचकर हत्या कर दी. घटना की कहानी सीसीटीवी कैमरा बोल रही है. घटना के समय लोग उसी रास्ते से आना-जाना कर रहे थे लेकिन किसी ने भी नाबालिग लड़की को बचाने का प्रयास तक नहीं किया. जबतक नाबालिग की सांस चल रही थी, तबकर आरोपी साहिल उसपर वार करता रहा. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को उत्तर प्रदेश के बुलंद शहर से गिरफ्तार कर लिया है.

दोस्त के जन्मदिन पर जा रही थी साक्षी

साक्षी के बारे में बताया जा रहा है कि वह सोमवार को एक दोस्त के घर जन्मदिन की पार्टी में जाने के लिये घर से निकली हुई थी. इस बीच ही आरोपी प्रेमी साहिल उसकी ताक में घर की गली में ही घात लगाकर बैठा हुआ था. इस बीच उसने साक्षी को रोका और उसपर सीधे चाकू से हमला कर दिया. करीब 25 बार उसपर चाकू से हमला किया. पहले एक हाथ से चाकू चला रहा था. जब वह थक गया तब दोनों हाथों से चाकू उसके शरीर पर चलाने लगा.

लात-घूसे से मारने के बाद पत्थर से किया हमला

चाकू गोदने के बाद साहिल ने साक्षी पर लात-घूस से हमला किया. इसके बाद भी जब साक्षी की सांस नहीं टूटी तब वह वहीं पर पड़ा हुआ एक बड़ा सा पत्थर उठा लिया और उसपर पांच बार पटक-पटकर हमला किया. साक्षी का शरीर स्थिर होते ही साहिल वहां से फरार हो गया. घटना की सच्चाई सीसीटीवी कैमरा बयान कर रही है.

रिलेशनशीप में थी साक्षी

इधर दिल्ली पुलिस ने जांच में पाया है कि साक्षी और साहिल रिलेशनशीप में थे. घटना को अंजाम देने के बाद साहिल उत्तर प्रदेश बुलंदशहर फरार हो गया था. मोबाइल का लोकेशन से पुलिस उसतक पहुंची थी और गिरफ्तार कर दिल्ली लेकर आयी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *