खतरों के खिलाड़ी 14:कृष्णा के लिए चीयरलीडर बने जैकी श्रॉफ,कहा की ‘मेरे में इतनी ताकत नहीं है के जाके मैं केकेके करूं, मगर तेरेको मानता हूं भीडू’

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- कृष्णा श्रॉफ, जो इस साल स्टंट-आधारित रियलिटी शो “खतरों के खिलाड़ी 14″ में एक प्रतियोगी के रूप में शामिल हुईं, वर्तमान में रोमानिया में अपने डर का सामना कर रही हैं। शो की शूटिंग सुचारू रूप से चल रही है और अपने अंतिम चरण में पहुंच गई है. एक नए प्रचार वीडियो में, कृष्णा के पिता, प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ, अपनी बेटी को इस नए साहसिक कार्य में उत्साहपूर्वक समर्थन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। प्रोमो में एक स्टंट से निपटने के दौरान कृष्णा की विनोदी प्रतिक्रिया को भी दर्शाया गया है, जिसमें वह ‘भिडू बच्चा’ कहती हैं।प्रोमो की शुरुआत कृष्णा के हॉट अवतार में स्विमिंग पूल से बाहर निकलने से होती है। उसे अपने पिता से एक वीडियो कॉल आती है जो उसे शो के लिए प्रोत्साहित करते हैं। वह कहते हैं, ”तेरेको लगता है तूने खतरों के खिलाड़ी में जाके सही काम किया है? कृष्णा जवाब देते हैं, ”बहुत बड़ा मौका है मेरे लिए।” इस पर जवाब देते हुए जैकी श्रॉफ कहते हैं, ”मेरे में इतनी ताकत नहीं है के जाके मैं खतरों के खिलाड़ी करूं, मगर तेरेको मानता हूं भीडू।”

कृष्णा ने उन्हें आश्वासन दिया कि सब कुछ ठीक हो जाएगा और कहते हैं, “बिंदास भिड़ू।” जैकी श्रॉफ भी आश्वस्त हो जाते हैं और कहते हैं, “जै माईकी चिंता कायिकी, टेंशन नहीं लेने का, ऊपर वाला मजबूत।”बाद में, खौफनाक रेंगने वालों के साथ स्टंट करते हुए कृष्णा की एक क्लिप दिखाई गई। सांपों और अन्य डरावने रेंगने वाले जीवों के साथ स्टंट करते समय वह जोर-जोर से चिल्लाती है। वह कहती है, ”मैं यह नहीं कर सकती, भिडू बच्चा।”

शो के लिए रवाना होने से पहले, कृष्णा ने स्टंट करने पर अपने भाई टाइगर श्रॉफ की प्रतिक्रिया साझा की थी, उन्होंने साझा किया था, “शुरुआत में वे थोड़े सदमे और अविश्वास में थे। मेरा भाई अभी भी सदमे में है, यह दो दिन पहले हुआ था जब मैंने वास्तव में प्रोमो के लिए शूटिंग की थी। वह ऐसा था जैसे हे भगवान, आप वास्तव में यह कर रहे हैं। लेकिन थोड़ी सी घबराहट के बाद उन्हें पूर्ण समर्थन के अलावा कुछ नहीं मिला, वे भी मेरी तरह ही उत्साहित हैं मेरे लिए लेकिन परिवार के लिए भी यह एक अलग दुनिया है।”उन्होंने अपने पिता जैकी श्रॉफ की सलाह का भी खुलासा किया था, “पिताजी की सलाह सिर्फ शो में बिंदास रहने की थी। अब जब मैंने इसे करने का फैसला कर लिया है तो उन्होंने मुझसे कहा कि बस पूरे आत्मविश्वास के साथ जाओ और वह सब कुछ करने की कोशिश करो जो मैं कर सकती हूं।” मेरी क्षमताएं मेरी सर्वश्रेष्ठ हैं। मेरी मां भी उनके जैसी ही हैं। उनका समर्थन वास्तव में मेरी प्रेरक शक्ति है। यह मुझे इस प्रतियोगिता के लिए सर्वश्रेष्ठ बनने के लिए प्रेरित करता है।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *