जुगसलाई घोड़ा गली में धड़ल्ले से चल रहा है अवैध लॉटरी, एसएसपी से शिकायत के 10 दिनों बाद भी कार्रवाई नहीं

Spread the love

जमशेदपुर : जुगसलाई थाना अंतर्गत सेंट्रल बैंक आफ इंडिया के पीछे घोड़ा गली में रेलवे लाइन के समीप ब्लू रंग के करकट टीन से घेरकर मोहित पांडे रोशन सिंह और 4-5 अन्य युवकों के द्वारा अवैध डेली लाटरी का संचालन धड़ल्ले से किया जा रहा है. जिसके कारण इस क्षेत्र में नशे में धूत असामाजिक तत्वों का आना जाना लगा रहता है. जो प्रायः महिलाओं के संग छेड़खानी गाली गलौज करते रहते हैं. स्थानीय लोगों के द्वारा इसका विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी जाती है. इस संदर्भ में लिखित शिकायत के बावजूद अबतक पुलिस के द्वारा किसी तरह की कार्रवाई नहीं होने की खबर है.

यह अवैध धंधा रोजाना सुबह 10 बजे से लेकर रात के 9.30 बजे तक बेखौफ चलता है. इससे स्थानीय लोगों में खौफ है लेकिन इस धंधा के संचालकों की दबंगता के कारण कोई कुछ भी बोलने से कतराता है.

इस आशय की लिखित शिकायत रेड क्रॉस मेंबर जुगसलाई निवासी पप्पू सोनकर ने 4 जुलाई 2024 को जुगसलाई थाना प्रभारी जिला वरीय पुलिस अधीक्षक और डीएसपी विधि व्यवस्था से की है.

शिकायत में कहा है कि अगर जल्द से जल्द जिला पुलिस के द्वारा इस अवैध कारोबार को बंद नहीं कराया गया और इन असामाजिक तत्वों पर कानूनी कार्रवाई नहीं की गई तो कभी भी अप्रिय घटना घट सकती है. अतः मामले को संज्ञान में लेते हुए जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए और अवैध कारोबार को बंद कराई जाए.

इधर पप्पू सोनकर कहा कि अगर पुलिस के द्वारा कार्रवाई नहीं की जाती है तो जल्द ही वे ग्रामीणों का एक हस्ताक्षरयुक्त ज्ञापन पुलिस के आला अधिकारियों को सौंपेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *