मुखे पर दुष्कर्म व अप्राकृतिक यौनाचार मामले में कोर्ट नहीं पहुंचा गवाह, सुनवायी अब अगली तिथि तक टली

Spread the love

जमशेदपुर : सीजीपीसी के पूर्व प्रधान गुरमुख सिंह मुखे पर लगाये गये दुष्कर्म और अप्राकृतिक यौनाचार के मामले में गवाह कोर्ट में नहीं पहुंचा. इसके बाद से ही मामला चर्चा का विषय बन गया है. इस मामले में मुखे जेल में बंद है और कोर्ट के आदेश पर पुलिस उसे सशरीर लेकर अदालत में पहुंची थी. इस बीच समय होने तक गवाह का इंतजार कोर्ट की ओर से किया गया, लेकिन नहीं पहुंचने पर मामले की सुनवायी अगली तिथि तक के लिये टाल दिया गया है.

5 नवंबर 2022 को दर्ज हुआ था मामला

मुखे के खिलाफ कदमा की रहनेवाली एक महिला ने दुष्कर्म करने और अप्राकृतिक यौनाचार करने का एक मामला थाने में दर्ज कराया था. मामले में महिला ने साक्ष्य के रूप में वीडियो फुटेज भी थाना के सुपुर्द किया था. फुटेज सामने आने के बाद ही पुलिस ने घटना के संबंध में 5 नवंबर को एसएसपी के आदेश पर मामला दर्ज कर लिया था. घटना के बाद से ही मुखे फरार चल रहा था, लेकिन पुलिस ने दो माह पहले ही उसे मर्सी अस्पताल से दूसरे के नाम पर इलाज कराने के दौरान गिरफ्तार कर जेल भेजा था.

हथियार का भय दिखाकर किया था अप्राकृतिक यौनाचार

गुरमुख सिंह मुखे पर महिला ने आरोप लगाया है कि जब उसने उसकी बात मानने से इनकार किया तब उसने हथियार का भय दिखाकर उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया. वह इसके पहले भी कई बार इस तरह की हरकत कर चुका था. महिला की बातों पर कोई विश्वास नहीं करता इस कारण से उसने चोरी छिपे मोबाइल रखकर वीडियो बना लिया था. वीडियो 2 नवंबर को बनाया गया था, लेकिन मामला थाने तक 5 नवंबर 2022 को पहुंचा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *