मणिकर्ण घाटी के खीरगंगा ट्रैक पर घूमने आए पर्यटकों के साथ वारदात, पुलिस ने छह आरोपियों को किया गिरफ्तार, मामले में छानबीन जारी

Spread the love

उतार प्रदेश :- जिला कुल्लू की मणिकर्ण घाटी के खीरगंगा ट्रैक पर घूमने आए हरियाणा के एक युवक पर कुछ शराबियों bbbने पथराव कर दिया, जिसके चलते युवक की पार्वती नदी में जा गिरने से मौत हो गई। कुल्लू पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और युवक के शव को अपने कब्जे में ले लिया है। उक्त युवक के साथ आए दोस्तों की शिकायत पर पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। कुल्लू पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 19 जुलाई को प्रतीक कुंडू (24) निवासी सोनीपत (हरियाणा) ने मामला दर्ज करवाया है कि वह अपने दोस्तों तुषार, सुधीर, नितिन व रोहित के साथ अपनी गाड़ी में घूमने मणिकर्ण आए थे। 15 जुलाई को सभी ने मणिकर्ण में ही ठहराव किया और 16 जुलाई को प्रतीक व अन्य चारों दोस्त गाड़ी लेकर वरशैणी चले गए और फिर खीरगंगा से लिए पैदल निकल गए। प्रतीक ने बताया कि जब वे खीरगंगा जा रहे थे, तो हल्की-हल्की बारिश के कारण एक कैफे में बैठ गए। वहां पर कुछ युवक पहले से ही शराब पी रहे थे और वे बिना कारण उनके साथ बहस करने लगे।
तभी वे युवक उनके साथ मारपीट करने लगे और हम सब दोस्त खीरगंगा की ओर भागने लगे। लेकिन शराब पिए हुए उन युवकों ने उनके ऊपर पथराव करना शुरू कर दिया, जिसके चलते वे एक पत्थर के नीचे छिप गए, जबकि उनका दोस्त रोहित आगे भागता गया। अगले दिन उन्होंने अपने दोस्त की तलाश की, तो उसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई। प्रतीक ने बताया कि ऐसे में वे एक अन्य व्यक्ति की मदद से बर्शेन पहुंचे और पुलिस को सूचित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *