रक्षाबन्धन 2021 के मौके पर IRCTC महिलाओं के लिए खास यात्रा का ऑफर लाई है, क्या है ऑफर जाने इस खबर में.

Spread the love

दिल्ली:- रक्षाबन्धन 2021 के मौके पर IRCTC महिलाओं के लिए खास यात्रा का ऑफर लाई है। कंपनी ने तेजस एक्सप्रेस से सस्‍ती यात्रा का ऑफर लॉन्‍च किया है। इसमें 20, 21, 22 और 23 अगस्‍त को इस ट्रेन में टिकट बुक कराने पर महिला यात्रियों को 5 फीसद कैशबैक मिलेगा। IRCTC ने इसे #Rakhi Special #offer नाम दिया है। इस ऑफर को रक्षा बंधन के मौके पर बहनों को गिफ्ट किया जा सकता है।

IRCTC के मुताबिक रक्षाबंधन 2021 का ऑफर दिल्ली-लखनऊ तेजन एक्सप्रेस और मुंबई-अहमदाबाद के लिए है। इसमें 23 अगस्‍त तक इस ट्रेन से सफर करने पर 5 फीसद कैसे ले सकते हैं Tejas Express का ऑफर IRCTC ने यह ऑफर सभी महिला यात्रियों के लिए निकाला है।

इसके लिए टिकट की बुकिंग IRCTC की वेबसाइट पर की जा सकती है। ऑफर सिर्फ महिला यात्रियों के लिए है।

Cashback offer का फायदा तभी मिलेगा जब यात्रा तय डेट में की गई हो। इस दौरान महिला यात्री कई बार सफर कर सकती हैं। हर बार टिकट बुक कराने पर Cashback उसी खाते में क्रेडिट होगा। ऑफर लॉन्‍च होने के पहले भी जिस महिला यात्री ने टिकट बुक करा लिया है, उन्‍हें भी इसका फायदा मिलेगा।

Tejas Express में कई तरह की सर्विस मिलती है। Tejas Express में यात्रा के दौरान अगर Passenger का जन्मदिन पड़ता है तो IRCRC ट्रेन में ही बर्थडे मनाने का इंतजाम करती है। त्योहारों के मौसम में IRCRC यात्रियों की यात्रा बेहतर बनाने के लिए उनको गिफ्ट देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *