क्या कियारा आडवाणी और वरुण धवन की मूवी ‘जुगजुग जियो’ के सीक्वल पर नए शीर्षक के साथ चल रहा है काम?

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- 2022 में रिलीज़ हुई वरुण धवन और कियारा आडवाणी स्टारर ‘जुगजग जीयो’ ने एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजक फिल्म होने के लिए काफी प्रशंसा हासिल की। अतीत में, निर्माताओं ने अक्सर सीक्वल के बारे में संकेत दिए हैं, और ऐसा लग रहा है कि आखिरकार यह बन रहा है। पीपिंगमून की रिपोर्ट के मुताबिक, निर्देशक राज मेहता ने सीक्वल की स्क्रिप्ट पर काम शुरू कर दिया है, जिसे नए शीर्षक के साथ रिलीज किया जाएगा।

कथित तौर पर वरुण धवन एक नई कहानी के साथ फ्रेंचाइजी के लिए वापसी करेंगे लेकिन अन्य कलाकारों में से किसी की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है। दिलचस्प बात यह है कि ‘धड़क’, ‘दुल्हनिया’ और ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ सीरीज के बाद ‘जुगजग जीयो’ के साथ करण जौहर एक और फ्रेंचाइजी में निवेश कर रहे हैं। ‘जुगजग जीयो’ में नीतू कपूर, अनिल कपूर, मनीष पॉल और नवोदित अभिनेत्री प्राजक्ता कोली भी थीं। 24 जून 2022 को रिलीज हुई इस फिल्म ने 85 करोड़ रुपये का लाइफटाइम कलेक्शन किया।

काम के मोर्चे पर, वरुण धवन जल्द ही एक्शन से भरपूर फिल्म ‘बेबी जॉन’ में दिखाई देंगे, जिसका समर्थन एटली करेंगे, जो ‘जवान’ में अपने काम के लिए प्रसिद्ध हैं, ए कालीस्वरन के निर्देशन में, यह एक्शन एंटरटेनर एक शानदार फिल्म है। कीर्ति सुरेश, वामीका गब्बी, जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का साउंडट्रैक एस. थमन द्वारा तैयार किया गया है। इसके अलावा, वरुण एक्शन सीरीज़ ‘सिटाडेल: हनी बनी’ के साथ अपना ओटीटी डेब्यू भी करेंगे, जिसमें उनकी सह-कलाकार सामंथा रुथ प्रभु होंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *