आज ही के दिन सितारों कि दुनिया में चला गया था धरती का ये बेहतरीन सितारा… आज भी सबकी यादों मे जिंदा है सुशांत सिंह राजपूत

Spread the love

SSR Death Anniversary: समय की एक ही खासियत है वो हमेशा बदलता रहता है बदलाव कभी ये बदलाव कभी खुशियां लाता है तो कभी दुखों का पहाड़. कभी अच्छी यादें, तो कभी बुरी. साल बदल गए, कैलेंडर भी बदल गया लेकिन वो यादें, वो दर्द दिल के किसी कोने में छोड़ गया जो शायद ही कभी कम ना हो पाए. सुशांत सिंह राजपूत को आज दुनिया को अलविदा कहे हुए दो साल बीत गए गए, लेकिन वो उनके फैंस की यादों में, फैन्स के दिलों में आज भी जिंदा है. 14 जून, 2020… यही वो तारीख है, जिस दिन कुछ ऐसा हुआ था जिस पर ना तो किसी को यकीन हो रहा था और ना ही कोई यकीं करना चाह रहा था. इस दिन एक हंसता, मुस्कराता जिंदादिल सितारा,सितारों की दुनिया में चला गया था.
आज सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सरी हैं. उन्हें इस दुनिया से गए हुए पूरे दो साल हो गए है. लेकिन अभी भी यह बात कहते हुए होठ कापं उठते हैं की ssr अब हमारे बीच नहीं है.

टीवी के छोटे पर्दे से अपने अभिनय की शुरुआत कर सिल्वर स्क्रीन पर एक स्टार बनने तक सुशांत सिंह राजपूत का जीवन खुद किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. 34 साल की उम्र तक सुशांत ने काफी कुछ हासिल कर लिया था. उन्हे सितारों की दुनिया को जानने का बहुत साउख था, पर कोई नहीं जनता था कि वो इतनी कम उम्र में सितारों कि दुनिया में चले जाएंगे. सुशांत ने पिछले साल 14 जून को अपने मुंबई वाले घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उनकी मौत की खबर ने पूरे बॉलीवुड को, उनके फैंस को एक गहरा झटका दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *