जैकी भगनानी बने हनीमून पर अपनी पत्नी रकुल प्रीत के लिए परफेक्ट फोटोग्राफर…

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क :- रकुल प्रीत सिंह इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। पहले उनकी शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी और अब उनके हनीमून की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। रकुल प्रीत और जैकी भगनानी अपनी शादी के चार महीने बाद हनीमून पर गए थे, जहां वह अपनी पत्नी के लिए फोटोग्राफर बने थे। हाल ही में रकुल प्रीत ने अपने प्रशंसकों को एक बार फिर मंत्रमुग्ध करते हुए अपने खूबसूरत गंतव्य से तस्वीरें साझा कीं।

रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर हनीमून की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह खूबसूरत आइलैंड और शानदार मौसम का मजा लेती नजर आ रही हैं। रकुल प्रीत ने बिकिनी को-ऑर्ड सेट पहना है, जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘जहां आकाश आत्मा से मिलता है। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने इसी साल 21 फरवरी को गोवा में शादी की थी। उनका दोहरा समारोह था, एक सिख धर्म के आनंद कारज के अनुसार और दूसरा सिंधी रीति-रिवाजों के अनुसार। ये कपल शादी से पहले काफी समय से डेटिंग कर रहा था, इनकी डेटिंग की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती थीं।

काम के मोर्चे पर, रकुल प्रीत ‘दे दे प्यार दे’ के सीक्वल में अजय देवगन और तब्बू के साथ फिर से नजर आएंगी। फिल्म के पहले भाग ने हाल ही में अपनी 5वीं वर्षगांठ मनाई, जिससे रकुल को सोशल मीडिया पर इसकी यात्रा पर विचार करने के लिए प्रेरित किया गया। उन्होंने एक भावुक नोट लिखा, “आज उस यात्रा के 5 साल पूरे हो गए हैं, जिसने मेरे दिल को उस तरह से छू लिया, जिसकी मैंने कभी कल्पना भी नहीं की थी। ‘दे दे प्यार दे’ हमेशा मेरे भीतर एक विशेष स्थान रखेगी, यह प्यार, हंसी और अप्रत्याशित मोड़ की कहानी है।” भाग्य। हर उस आत्मा का आभारी हूँ जिसने इस फिल्म और इसके पात्रों को अपनाया, जिनमें मेरा भी शामिल है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *